संजीव बालियान ने लगाई राहुल गांधी की क्लास! बोलेः ज्यादा ही जोडने वाले हो पाकिस्तान को…

Sanjeev Balyan took Rahul Gandhi's class! Said: You are going to add more to Pakistan...
Sanjeev Balyan took Rahul Gandhi's class! Said: You are going to add more to Pakistan...
इस खबर को शेयर करें

बुलंदशहर: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर संजीव बालियान बोले, भारत तो जुड़ा हुआ है। सारा भारत एक है। आतंकवाद, नक्‍सलवाद की घटनाओं में कमी है। भारत जोड़ने की आड़ में अपनी कांग्रेस को जोड़ ले तो ज्‍यादा बेहतर रहेग। भारत जुड़ा हुआ है, कांग्रेस खंड-खंड होती जा रही है पहले कांग्रेस को जोड़ें। अगर ज्यादा जोड़ने की आवश्यकता है तो पाकिस्तान चले जाएं और पाकिस्तान का देश में विलय करवा दें।

‘एक दिन में क‍िसान खुशहाल नहीं हो सकता’
किसानों की हालात पर उन्‍होंने कहा, सरकार किसान और किसानी पर लगातार काम कर रही है, अगर यह काम शुरू से हुए होते तो आज किसान का बेटा यह कहता कि मैं किसानी करूंगा। एक दिन में किसान खुशहाल नहीं हो सकता। लगातार मेहनत करनी होगी।

‘सत्‍यपाल मलिक बीजेपी के लाभार्थी हैं, अपना काम करें’
हाल ही में मेघायल के गवर्नर सत्‍यपाल मलिक ने कई मुद्दों पर केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला किया था। इसके बारे में पूछे जाने पर बालियान ने कहा, ‘उनके बारे में न पूछें तो अच्‍छा है। वह गवर्नर हैं, लेकिन कई बार लगता है कि वह गवर्नर न होकर राजनीति कर रहे हैं। वह बीजेपी के लाभार्थी हैं, चुने हुए नहीं हैं। वह अपना काम करें हम अपना काम कर लेंगे।’

अग्निपथ का किया सपोर्ट
अग्निपथ पर बोले संजीव बालियान सरकार सेना में सैनिकों की भर्ती कम करने वाली नहीं है, बल्कि अग्निपथ स्कीम के तहत भर्ती अग्निवीर देश के प्रशिक्षित नागरिक बनकर लौटेंगे और निजी संस्थानों में अपनी सेवा देंगे। अग्निवीर की भर्ती लगातार 22 दिन होगी जिसमें से साढेचार दिन बुलन्दशहर के युवाओं की ही भर्ती होगी।

अगले एक वर्ष में केंद्र सरकार के सभी पदों को भरा जाएगा, पीएम मोदी ने 10 लाख युवाओं को केंद्र में नौकरी की घोषणा की है। बालियान ने राज्य सरकार से भी रिक्त पदों को भरने की अपील की।