Sexy फिगर दिखाने के चक्कर मे Sara Ali Khan ने पहनी बदन से चिपकी ड्रेस, मुंह से निकली आह

Sara Ali Khan wore a dress to show off her sexy figure, everyone stunned on the hot look of Saif's daughter
Sara Ali Khan wore a dress to show off her sexy figure, everyone stunned on the hot look of Saif's daughter
इस खबर को शेयर करें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए फेमस है। वे अपना सेक्सी फिगर प्लॉन्ट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। हाल ही में सारा मुंबई में हुए एक इवेंट में शामिल हुई, जिसमें से हद से ज्यादा बदन से चिपकी ड्रेस पहने नजर आई थी। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैन्स क्रेजी हो गए। उनको इतनी सेक्सी ड्रेस में देख लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। बता दें कि सारा ने पीले रंग की चमकती ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। उनके बाल खुले थे और उन्होने न्यूड मेकअप कर रखा था। नीचे देखें सारा अली खान का बोल्ड-सेक्सी लुक की फोटोज..

सारा अली खान ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। फोटोज देख फैन्स धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे है। एक ने उन्हें हॉट-सेक्सी कहा तो दूसरा बोला- मार डाला। सारा अली खान ने चमकती पीली ड्रेस के साथ कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की थी। उन्होंने अपने लुक को सिम्पल रखा था, फिर भी वह कापी सेक्सी दिख रही थी।बता दें कि सारा की फोटोज पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- बहुत गॉर्जियस। एक अन्य ने लिखा- कोई सुंदर कैसे हो सकता है।

आपको बता दें कि हाल ही में सारा टी-सीरीज के ऑफिस गणपति दर्शन करने गई थी। जहां से उनकी वायरल फोटोज देखकर लोगों ने उन्हें काम वाली बाई तक कह दिया था। सारा अली खान आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार थे। सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे विक्की कौशल के साथ एक फिल्म नजर आएंगी, जिसका टाइटल अभी तय नहीं है। वहीं, वे विक्रांत मैसी के साथ भी एक फिल्म कर रही है।