Good News: फिर नाना बने रजनीकांत, शादी के 3 साल बाद बेटी सौंदर्या ने दिया बेटे को जन्म

Good News: Rajinikanth becomes maternal grandfather again, daughter Soundarya gives birth to son after 3 years of marriage
Good News: Rajinikanth becomes maternal grandfather again, daughter Soundarya gives birth to son after 3 years of marriage
इस खबर को शेयर करें

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के घर ढेरों खुशियां आई है। दरअसल, उनकी छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ( Soundarya Rajinikanth) ने रविवार को बेटे को जन्म दिया। सौंदर्या ने ट्वीट कर बेटा होने की जानकारी दी है। उन्होंने ढेर सारी फोटोज शेयर कर लिखा- ईश्वर की अपार कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैं वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुडी का आज 11/9/22 में स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। बता दें कि सौंदर्या शादी के तीन साल बाद मां बनी है। उन्होंने 2019 में विशागन वनंगमुडी से दूसरी शादी की की थी। उनकी पहली शादी 2010 में अश्विन रामकुमार से की थी। हालांकि, करीब 7 साल साथ रहने के बाद दोनों का तलाक हो गया था। पहली शादी से उनका बेटा है, जिसका नाम वेद है। फिर सौंदर्या ने 2019 में दूसरी शादी की और अब वे विशागन के बेटे की मां बनी है।

सौंदर्या रजनीकांत ने वीर रखा बेटे का नाम
सौंदर्या रजनीकांत ने ट्वीट कर बेटा होने की खुशखबरी तो दी है साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वीर रखा है। बता दें कि रजनीकांत की दो बेटियां है। बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या रजनीकांत है, जिसकी शादी साउथ सुपरस्टार धनुष से हुई थी। कपल के दो बेटे है। हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है। वहीं, सौंदर्या भी तलाकशुदा है लेकिन उन्होंने 2019 में दोबारा शादी की थी। बता दें कि परिवारवालों ने सौंदर्या की पहली शादी को बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वे पैचअप करने के मूड में नहीं थी। सौंदर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था- मेरे पापा और धनुष की लाइफस्टाइल एक जैसी है इसलिए मेरी बहन को ज्यादा परेशानी नहीं हुई। लेकिन मुझे अपनी शादी में काफी दिक्कतें आईं। मेरा और अश्विन का लाइफस्टाइल काफी अलग था। सौंदर्या की बहन का भी तलाक हो गया, जिसकी शादीशुदा जिंदगी को वो खुश मानती थी।

सौंदर्या रजनीकांत का वर्कफ्रंट
आपको बता देंकि सौंदर्या भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। वह पेशे से ग्राफिक डिजाइनर, फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। वे तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं। उन्होंने अपने पिता रजनीकांत की फिल्म Kochadaiyaan को डायरेक्ट किया था। बतौर डायरेक्टर ये उनकी डेब्यू मूवी थी। उन्होंने 2017 में आई धनुष की फिल्म वेलैइल्ला पट्टाधारी 2 को भी डायरेक्ट किया था। इसके पहले उन्होंने फिल्म पदयप्पा (1999), बाबा (2002), चंद्रमुखी (2005), शिवकाशी (2005), माजा (2005), चेन्नई 600028 (2007) के लिए ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम किया था।