44वीं एनिवर्सरी पर 75 साल की ‘ड्रीमगर्ल’ ने शेयर की फोटो, धर्मेंद्र पर लुटाया ऐसे प्यार

75 year old 'Dreamgirl' shared photo on 44th anniversary, showered such love on Dharmendra
75 year old 'Dreamgirl' shared photo on 44th anniversary, showered such love on Dharmendra
इस खबर को शेयर करें

Hema Malini Dharmendra Anniversary: धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) 2 मई को शादी की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के लिए रोमांटिक पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है. इतना ही नहीं इन दोनों की बेटी ईशा देओल ने भी दोनों की एक प्यारी सी रोमांटिक फोटो शेयर की है. जो मिनटों में छा गई.

हेमा का रोमांटिक अंदाज
हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कई सारी फोटोज को मिलाकर एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आज हमारी शादी की सालगिरह है. 44 साल हो गए हमारे साथ को. 2 खूबसूरत बेटियां और नातिनें और आसपास प्यार करने वाले लोग. और मैं जिंदगी से क्या मांगू? अपने इस खूबसूरत दिन पर फैन द्वारा बनाया गया एक वीडियो शेयर कर रही हूं.’

ईशा देओल ने मम्मी-पापा पर लुटाया प्यार
हेमा के अलावा उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल ने भी अपने पेरेंट्स को एनिवर्सरी की बधाई खास अंदाज में दी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की. इस फोटो में हेमा धर्मेंद्र के कंधे पर सिर रखे हुए हैं और दोनों मुस्कुराते हुए दिखे. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी पापा. बहुत प्यार करती हूं और बस आप दोनों को गले लगाना चाहती हूं.’

1980 में की थी शादी
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने साल 1980 में शादी की थी. हेमा से धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं- आहना और ईशा देओल. हेमा से पहले धर्मेंद्र शादीशुदा थे. ऐसे में हेमा धर्मेंद्र की दूसरी वाइफ हैं. इन दोनों की पहली मुलाकात 1970 में ‘तुम हसीन मैं जवान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फिल्म में ये दोनों लीड रोल में थे. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और शादीशुदा होने के बाद भी धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की कर ली थी.

आजकल क्या कर रहे धर्मेंद्र और हेमा
धर्मेंद्र आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो वो अब श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखेंगे. जबकि हेमा मालिनी इस वक्त बीजेपी के टिकट से मथुरा सीट से चुनाव मैदान में उतरी हैं. दो बार से एक्ट्रेस इसी सीट से सांसद हैं और तीसरी बार चुनाव मैदान में उतरी हैं.