सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की लोकेशन, हमलावरों ने पहुंचकर मार दी गोली

Landy Parraga Murder: Social media influencer shared location on Instagram, attackers reached and shot him.
Landy Parraga Murder: Social media influencer shared location on Instagram, attackers reached and shot him.
इस खबर को शेयर करें

Landy Parraga News: इक्वाडोर की ब्यूटी क्वीन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लैंडी पर्रागा गोयबुरो ( Landy Parraga Goyburo) की हाल ही में 28 अप्रैल को क्वेवेदो शहर के एक रेस्तरां में हत्या कर दी गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोयबुरो द्वारा शेयर एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करना भारी पड़ा. बताया जा रहा है कि इस पोस्ट की वजह से उसकी लोकेशन हमलावरों को पता लग गई और कुछ ही देर बाद उन्होंने गोयबुरो की हत्या कर दी.

अपनी मृत्यु से ठीक पहले, गोयबुरो ने एक रेस्तरां में लंच के दौरान ‘ऑक्टोपस सेविच’ खाते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. इसके कुछ देर बाद यहीं उसे दो हथियारबंद लोगों ने निशाना बनाया. जांचकर्ताओं का मानना है कि बंदूकधारियों को पोस्ट से ही उसके स्थान के बारे में पता चला. गोयबुरो के इंस्टाग्राम पर अपने 178,000 फॉलोअर्स हैं.

सर्विलांस कैमरों में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना
यह पूरी घटना को सर्विलांस कैमरों में कैद हो गई. गोयबुरो अपने एक साथी के साथ बातचीत कर रही थी तभी बंदूकधारी अंदर घुस आए। कुछ ही सेकंड में, गोलियों की आवाज के साथ रेस्तरां की शांति भंग हो गई, लोग छिपने के लिए भागने लगे जबकि गोयबुरो और एक अन्य व्यक्ति को असहाय छोड़ दिया. हमलावर मौके से फरार हो गए. इसके बाद ली गई तस्वीरों में गोयबुरो खून में लथपथ नजर आती है.

मृत्यु के मकसद को लेकर अफवाहों का दौर जारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद अभी भी पता नहीं चल पाया है. कई तरह के अफवाहें, अटकलों और कयासावाजी का दौरा जारी है. ऐसा भी कहा जा है कि हत्या एक ड्रग माफिया की विधवा द्वारा कराई गई हो सकती है, जिसके साथ गोयब्यूरो का कथित तौर पर संबंध था.