अमिताभ बच्चन का नाम लेकर कंगना रनौत ने ऐसा क्या कहा, होने लगी खिंचाई

Kangana Ranaut: What did Kangana Ranaut say by taking the name of Amitabh Bachchan, started getting pulled up
Kangana Ranaut: What did Kangana Ranaut say by taking the name of Amitabh Bachchan, started getting pulled up
इस खबर को शेयर करें

Mandi Lok Sabha Chunav: कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा होने से पहले तक मंडी से भाजपा कैंडिडेट और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की ही चर्चा थी. वीडियो और तस्वीरें सुर्खियां बन रही थीं लेकिन अब उनके बयानों पर लोग खिंचाई करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर हाल में ऐसे दो वीडियो वायरल हुए. एक वीडियो में उन्होंने अमिताभ बच्चन के बाद खुद को दूसरी सबसे ज्यादा लोकप्रिय शख्सियत बता दिया, जिसे पूरे देश में सम्मान मिलता है. उनके इस बयान पर खूब किरकिरी हो रही है. कुछ लोगों ने यहां तक लिख दिया कि सिर्फ भाषण देने से राजनीति नहीं चलती. हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर चुनाव 1 जून को है. कंगना का वीडियो देखने से पहले बिग बी का वीडियो देखिए. हर रविवार को लोग उनके घर के बाहर कुछ इस तरह जमा होते हैं.

मैं चाहे बंगाल जाऊं या मणिपुर…

वीडियो में अपने अंदाज में कंगना यह कहती सुनाई देती हैं, ‘चाहे मैं राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं बंगाल चली जाऊं. चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं. ऐसा लगता है कि जैसे मानो इतना प्यार, सम्मान… मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है तो मुझे मिलता है.’ पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर 2.9 मिलियन फॉलोअर और इंस्टाग्राम पर 9.7 मिलियन फॉलोअर हैं. कई लोगों ने तंज कसा कि आज तीनों खान हंस रहे होंगे. अकेले शाहरुख खान की बात करें तो एक्स पर 44 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर हैं.

हसीन परी को देखने आते हैं लोग…

विक्रमादित्य सिंह की मां और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चीफ प्रतिभा सिंह ने जवाब दिया. उन्होंने तंज कसा कि लोग तस्वीर देखते हैं तो कहते हैं कि हमें भी देखनी है, कैसी है वो हसीन परी. उन्हें देखने के लिए लोग जा रहे हैं. ये तो हमको पता है लेकिन उनका वोट कन्वर्ट नहीं हो सकता है. अच्छा होता कि 8-10 साल काम करती तो लोग सराहते.

तेजस्वी यादव की जगह बोला तेजस्वी सूर्या

कंगना ने कांग्रेस को अंग्रेजों की छोड़ी बीमारी बताते हुए अटैक किया. बाद में कहा कि बिगड़े हुए शहजादों की पार्टी है. चाहे राहुल गांधी हों जिनको चांद पर आलू उगाने हों या तेजस्वी सूर्या हों जो अपनी गुंडागर्दी करते हैं. मछली उछाल-उछालकर खाते हैं. कंगना तेजस्वी यादव की जगह अपने ही पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या का नाम लेते हुए बरस पड़ीं. उन्होंने विक्रमादित्य पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे यहां भी एक शहजादे हैं, जिनको भारत में अभी कोई जानता नहीं था. वीडियो देख कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि विक्रमादित्य सिंह की क्षेत्र में अच्छी पकड़ है. वह लोकप्रिय हैं और जमीन से जुड़े नेता हैं. ऐसे में कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ गई है. यही वजह है कि स्पीच में वह कन्फ्यूज हो रही हैं.