उमेश पाल की हत्या से 1 दिन पहले शूटर्स से मिली थी शाइस्ता, अतीक ने किया था ये खुलासा

Shaista had met the shooters a day before Umesh Pal's murder, Atiq revealed this
Shaista had met the shooters a day before Umesh Pal's murder, Atiq revealed this
इस खबर को शेयर करें

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड पर बड़ा खुलासा हुआ है. माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ ने मरने से पहले पुलिस को बताया था कि उनके कहने पर उमेश पाल की हत्या से ठीक एक दिन पहले शाइस्ता से सभी शूटर्स ने मीटिंग की थी. अतीक की पत्नी शाइस्ता और शूटर्स की ये मुलाकात चकिया वाले घर पर हुई थी. इसी मीटिंग में अतीक का बेटा असद भी था. यहीं पर शाइस्ता ने अपने पर्स से निकालकर सभी शूटर्स को दिया था. यहीं पर उमेश पाल की हत्या के प्लान को आपरेशन रेड नाम दिया गया गया था.

फरार चल रही है शाइस्ता
बता दें कि कि विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की 24 फरवरी को हत्या के बाद से ही माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार चल रही है. वह इस मामले में नामजद है.शाइस्ता परवीन के ऊपर अब 50 हजार का इनाम घोषित है. उसकी खोजबीन में पुलिस और एसटीएफ की कई टीमें लगी है, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लग सका है. शाइस्ता अपने बेटे असद के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद भी सामने नहीं आई. शौहर अतीक और देवर की हत्या हो गई, लेकिन वह जनाजे में नहीं पहुंची.

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद परिवार में वो ही सबसे बड़ी सदस्य है. ऐसे में चार बेटों को संभालने की जिम्मेदारी भी उस पर है. हो सकता है इसीलिए शाइस्ता कोई खतरा मोल न लेना चाहती हो. यही वजह है कि शाइस्ता बेटे असद और पति अतीक के जनाजे में भी नहीं पहुंची.

गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिसकर्मियों और मीडिया की मौजूदगी में हत्या कर दी गई थी. हमलावर मीडियाकर्मियों के भेष में आए, जिनमें से एक के पास आईडी और हाथ में माइक भी था. जैसा कि पत्रकारों ने अतीक अहमद से पुलिस हिरासत में पूछताछ के बारे में सवाल किया, उन्होंने कहा : मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम.. और बात पूरी होने से पहले ही सिर में गोली मार दी गई.

अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बंद है, जबकि दूसरा बेटा अली अलग-अलग मामलों में नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. तीसरे बेटे असद को झांसी में मुठभेड़ में मार गिराया गया. चौथा बेटा अहजाम और सबसे छोटा बेटा अबन प्रयागराज के बाल सुधार गृह में रखा गया है.