दिल्ली मेट्रो में शर्मनाक हरकतःखुलेआम से घिनौना काम करता दिखा युवक, जानकर लोग हैरान

Shameful act in Delhi Metro: Young man openly seen doing disgusting work, people are surprised to know
Shameful act in Delhi Metro: Young man openly seen doing disgusting work, people are surprised to know
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली मेट्रो अजीब हरकतें करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अश्लील हरकत करता हुआ नजर आ रहा है। उसकी हरकत पर यूजर्स का भड़क गए। लोग उसके खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले पर DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) ने भी बयान जारी किया है। DMRC ने कहा कि हम यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करने का अनुरोध करते हैं। DMRC ने कहा कि अन्य यात्री इस तरह के आपत्तिजनक व्यवहार को देखते हैं, तो वे कॉरिडोर, स्टेशन, टाइम आदि का विवरण देते हुए तुरंत DMRC हेल्पलाइन पर मामले की सूचना दें।

वायरल वीडियो में क्या?
लड़का मेट्रो में एक सीट पर बैठा हुआ है और उसकी बगल वाली सीट पर एक लड़की बैठी हुई है। आसपास और भी यात्री मौजूद हैं। तभी युवक अचानक अश्लील हरकत करने लगता है। उसकी करतूत देख कुछ यात्री उठकर चले जाते हैं लेकिन युवक की शर्मनाक हरकत जारी रहती है। युवक मोबाइल पर कोई वीडियो क्लिप देखकर गंदी हरकत करता नजर आ रहा है। ऐसा लगता है कि जैसे कि वह कोई पोर्न क्लिप देख रहा हो। ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करने वाले ने बताया कि इसे इंस्टाग्राम से डाउनलोड किया गया था। हालांकि कम्युनिटी गाइडलाइंस की वजह से वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया गया है लेकिन डाउनलोड होने के कारण यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो में इस तरह असहज करने वाले मामला सामने आया हो। कुछ दिन पहले एक ‘बिकिनी गर्ल’, फिर दो लड़के स्कर्ट पहनकर मेट्रो में घूमते दिखे। DMRC ने लोगों को चेतावनी भी दी लेकिन हरकतें थमने का नाम नहीं ले रहीं। DMRC ने लोगों से मेट्रो में यात्रा करते समय मर्यादा बनाए रखने की अपील की थी। DMRC ने अपने बयान में कहा था कि यात्रा करते समय कपड़ों की पसंद व्यक्तिगत मामला है पर यात्रियों से उम्मीद की जाती है कि वो एक जिम्मेदार नागरिक की तरह आचरण करें।