वो आधी रात को आती है, घंटी बजाती है, दरवाजे पर रोती है और…

इस खबर को शेयर करें

Madhya Pradesh: ग्वालियर जिले में इन दिनों लोगों डरे-सहमे हुए हैं. एक अज्ञात महिला ने लोगों की नींद उड़ा दी है. रात में एक महिला लोगों के घर-घर जाकर दरवाजे की घंटी बजाती है. दरवाजा नहीं खोलने पर रो-रोकर चिल्लाती और आवाज लगती है. ऐसे में पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. महिला की ये हरकत CCTV में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

ग्वालियर में फैली सनसनी
मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र के चंदन नगर घास मंडी का है. यहां के रहवासियों की नींद उड़ गई है और क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है. बताया जा रहा है कि रात को 1 बजे दरवाजे की घंटी बजाने के बाद एक अज्ञात महिला की रो-रोकर चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. इससे क्षेत्रवासी दहशत में आ गए. जब सभी इकट्ठे होकर बाहर आए तो उन्हें कोई नहीं मिला.

CCTV में कैद हुई घटना
क्षेत्रवासियों ने जब आसपास के CCTV खंगाले तो उसमें महिला की यह करतूत नजर आई. CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक महिला दरवाजे की घंटी बजाती है. इसके बाद कुछ देर खड़ी रहती है और फिर वहां से चली जाती है.

कोई गैंग हो सकती है
इस घटना को लेकर लोगों का कहना है की कोई बड़ी गैंग हो सकती है, जो क्षेत्र में इस तरह की सनसनी फैला रही है. ऐसे करके वो गैंग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रच रही हो.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले को ग्वालियर CSP शुभा श्रीवास्तव ने बताया कि महिला द्वारा ऐसी हरकत करने की बात सामने आई है, जिसका एक वीडियो भी मिला है. वीडियो में एक अज्ञात महिला घर के बाहर खड़ी हो कर दरवाजे की घंटी बजा रही है, लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई लिखित आवेदन नहीं आया है. हालांकि, CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. महिला कौन है और इस तरह की हरकत क्यों कर रही है इसका पता लगाया जा रहा है. महिला को पकड़ने के बाद इस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.