‘उसने 26 मर्दों को…’ सामने आया पत्नी का कड़वा सच, पति बोलाः अब करता हूं तो…

'She killed 26 men...' Wife's bitter truth came out, husband asked people for help
'She killed 26 men...' Wife's bitter truth came out, husband asked people for help
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। एक शख्स ने सोशल मीडिया पर अपनी निजी कहानी शेयर कर लोगों से मदद मांगी है. उसका कहना है कि उसके सामने अपनी पत्नी का सच आ गया है. उसे पता चला है कि उसकी पत्नी का 18 साल पहले कई पुरुषों के साथ रिश्ता था. उसे अब जाकर इस बारे में पता चला है. शख्स बताता है कि ऐसा तब हुआ जब वो दोनों यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे. लेकिन पत्नी को लगा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

उसने रेडिट पर अपनी कहानी शेयर कर लोगों से मदद मांगी है. उसने कहा कि फैसला नहीं कर पा रहा कि वो तलाक ले या फिर पत्नी वाली गलती ही खुद भी करे.

मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने कहा कि वो और उसकी पत्नी एक दूसरे को सेकेंडरी स्कूल के समय से डेट कर रहे थे. तब शादी और बच्चों के नाम भी सोच लिए थे. यूनिवर्सिटी में आने के बाद अलग अलग कोर्स मिले. लेकिन वो हर वीकेंड पर उससे मिलने की कोशिश करता था.

शख्स कहता है, ‘मुझे लगा कि हमारा रिलेशनशिप सही चल रहा है.’ हालांकि ये शख्स हाल में ही एक पार्टी में गया था. जहां पत्नी और इसके म्यूचुअल दोस्त थे. इनमें से एक ने पत्नी के बारे में वो बता दिया, जो इस शख्स को पता ही नहीं था.

शख्स के अपनी पत्नी से दो बेटे हैं. उसने पत्नी से जब इस बारे में पूछा तो वो सबकुछ बताने लगी. अपने पोस्ट में शख्स लिखता है, ‘उसने कहा कि वो यूनिवर्सिटी के दिनों में बहुत ज्यादा क्लब जाया करती थी. वो कई पुरुषों के साथ सोई है. उसके कई पुरुष दोस्त थे.

उसने कहा कि वो परिपक्व नहीं थी. उसमें बचपना था. इसलिए मुझे उसके खिलाफ नहीं बोलना चाहिए. इसलिए मैं तुरंत घर से निकल गया और एक होटल में रात गुजारी. तभी पत्नी ने फोन पर मैसेज कर कहा कि वो मुझसे प्यार करती है.’ इस शख्स को लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए सलाह दी है.