दो-दो मर्दो से बनाती थी संबंध, एक दिन में दूसरा रात में, फिर एकसाथ आ गये दोनों, फिर…

She used to make relations with two men, one in the day and the other in the night, then both came together, then...
She used to make relations with two men, one in the day and the other in the night, then both came together, then...
इस खबर को शेयर करें

फतेहपुर. फतेहपुर जिले में बरामदे में सोते समय धारदार हथियार से युवक की हत्या के मामले में पुलिस खुलासे के करीब है। पुलिस हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक अवैध संबंधों में आशनाई के चलते बाधा बन रहा था।

इसके चलते ही उसकी हत्या की गई है। सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कंचन गाँव के जसवंत सिंह हत्याकांड के मामले में पुलिस जल्द खुलासे का दावा कर रही है। पुलिस को छानबीन में पता लगा है कि मृतक शराब का शौकीन था वह शराब पीने अक्सर पड़ोसी गांव जाता था।

यहां एक महिला से आशनाई करता था। उस महिला का परिवार में ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध है। इसकी भनक उस व्यक्ति को लगी थी। कुछ दिन पहले शराब पीने पिलाने के दौरान उस व्यक्ति से मृतक का विवाद हुआ था। विवाद के दौरान मृतक को जान से मारने की धमकी देने की भी चर्चा उठी थी।

पांच साल पहले रहा था जेल में
पुलिस इसी वजह से प्रकरण को आशनाई से जोड़कर मान रही है। मृतक के भाई शीलचंद्र ने बताया कि पांच साल पहले गांव के एक युवक ने जसवंत को फर्जी तरीके से जेल भिजवाया था। उससे भी भाई की रंजिश चली आ रही है। उस पर मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताई है।

दस मीटर तक मिली खून की छींटे
हमले के बाद जसवंत करीब 10 मीटर तक भागा था। उसके खून बहने के निशान घर से करीब दस मीटर रहने वाले चाचा के घर तक मिले हैं। हमलावर किसी भी हाल में जसवंत को जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। इसी वजह से गले के बाद पेट में भी वार किया है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना से मृतक की मां कृष्णावती बदहवास दिखी। भाई शीलचंद्र ने बताया कि पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी है। चार भाइयों में सबसे बड़ालाल महाराष्ट्र में पूरा करता है। मामले में पुलिस ने पड़ोसी गांव की एक महिला और उसके ससुर समेत तीन को हिरासत में लिया है।

बरामदे में सोते समय रेता गला
बुधवार रात युवक बरामदे में सो रहा था। इसी दौरान गता रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात से गांव में सनसनी फैली गई। मृतक के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आशनाई के बिंदु पर जांच में जुटी है। पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो हमलावरों ने की वारदात
घटना सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के कुंवरपुर मजरे कूंधन गांव की है। गांव निवासी जसवंत यादव (35) अविवाहित था। वह शराब का शौकीन था। वह रात को घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। करीब रात 11 बजे दो हमलावर पहुंचे। धारदार हथियार से जसवंत पर सोते समय हमला किया।

चीखते हुए पहुंचा चाचा के दरवाजे
उसका गला भी रेत दिया। चीखते हुए जान बचाकर जसवंत घर से करीब 15 मीटर दूर चाचा रामप्यारे के दरवाजे पर पहुंचा। वहीं उसने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों के मुताबिक दो हमलावरों को भागते देखा गया। मृतक का भाई शीलचंद्र खेत पर गेहूं की कतराई करा रहा था।

संदिग्धों की धरपकड़ जारी
ग्रामीणों की सूचना पर वह मौके पर पहुंचा। भाई को मृत देखकर 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने खून के नमूने लिए हैं। एएसपी ने बताया कि हत्या के पीछे आशनाई का मामला सामने आया है। संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।