रोहतास में सरेआम पीट-पीट कर दुकानदार की हत्या, मुर्गा उधार न देने से गुस्सा थे बदमाश

Shopkeeper beaten to death in public in Rohtas, miscreants were angry for not lending him the chicken
Shopkeeper beaten to death in public in Rohtas, miscreants were angry for not lending him the chicken
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार के रोहतास जिले के नासरीगंज में मुर्गा का मांस उधार नहीं देने पर गुस्साए बदमाशों ने पीट-पीट कर दुकानदार की हत्या कर दी। मृतक दुकानदार की पहचान नासरीगंज थानाक्षेत्र के हरिहरगंज निवासी धनेश्वर चौधरी के रूप में की गई है। इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मृतक दुकानदार धनेश्वर चौधरी के बेटे धनंजय चौधरी ने बताया कि दुकान पर पहुंचे कुछ बदमाशों ने मुर्गा उधार नहीं देने पर उसके पिता धनेश्वर चौधरी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पर जब धनंजय दुकान पर पहुंचा तो अपने पिता को लहूलुहान अवस्था में पाया। उसके बाद वह इलाज के लिए अपने पिता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे नासरीगंज थाना पुलिस ने मुर्गा दुकानदार धनेश्वर चौधरी के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। वहीं, मृतक के पुत्र धनंजय का आरोप है कि आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया था। लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।