लाइव वीडियो कॉल पर गर्लफ्रेंड को दिखाया अपनी मौत का तमाशा, फिर जो हुआ…

Showed the drama of his death to his girlfriend on live video call, what happened next...
Showed the drama of his death to his girlfriend on live video call, what happened next...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने प्यार में पागल होकर आत्महत्या कर ली. युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया और कहा कि देखो मैं जाने देने जा रहा हूं और इसके बाद युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही पुलिस इस केस को हर एंगल से जांच कर रही है.

घर में कोई नहीं था
प्रथम दृष्टया आधार पर पुलिस ने बताया कि युवक एक लड़की से प्यार करता था. मृतक युवक का नाम आयुष लोधी था जो 11वीं कक्षा में पढ़ता था. इस घटना के दौरान मृतक पिता अपनी पत्नी को लखनऊ सैनिक अस्पताल ले गये थे. वही छोटा भाई पीयूष स्कूल गया था. मृतक की बहनें भी घर पर नहीं थीं, वे भी अपने कॉलेज गयी हुई थीं. घर में खुद को अकेला पाकर युवक ने ऐसा कदम उठाया.

मृतक युवक के दोस्त ने क्या कहा?
पुलिस ने गहनता से जांच की तो जानकारी सामने आई. उसका दोस्त सबसे पहले घर आया था. पुलिस ने यह भी बताया कि आत्महत्या से पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल किया था. जब आयुष के दोस्त से पूछा गया तो उसने बताया कि हम घर गए थे लेकिन जब हमने आयुष को इस तरह देखा तो हम डर गए और वहां भाग गए. युवक ने बताया कि आयुष का ब्रेकअप हो गया था, जिससे वह टूट गया था. इसीलिए उन्होंने ऐसा फैसला लिया होगा.

अधिकारी ने मामले पर क्या कहा?
इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी विजय शंकर सिंह ने बताया कि कोतवाली नगर अंतर्गत लोधी गंज मोहल्ले में एक 16 वर्षीय छात्र ने फांसी लगा ली है. उन्होंने बताया कि फिलहाल जानकारी सामने आई है कि युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस मृतक युवक की कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है. वहीं, युवक के घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.