साहब! पत्नी नींद को गोली खिलाकर बुला लेती है प्रेमी, फिर वहीं करती गंदा काम

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पत्नी और उसके प्रेमी के उत्पीड़न से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। पीड़ित का आरोप है कि पत्नी रात में नींद की गोलियां खिलाकर प्रेमी से संबंध बनाती है। विरोध करने पर प्रेमी कई बार मीट काटने वाली छुरी से हमला भी कर चुका है। पीड़ित को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

15 साल हुए शादी को
मीरापुर कस्बे के एक मोहल्ला निवासी पीड़ित पति ने बताया, 15 साल पहले उसकी शादी हुई थी। परिवार में पत्नी और दो बच्चे है। पिछले 12 साल से पत्नी के एक हिंदू युवक से प्रेम प्रसंग है। विरोध करने पर आरोपित प्रेमी उसके साथ कई बार मारपीट कर चुका है।

आरोप है कि अब पत्नी रात में नींद की गोली खिलाकर प्रेमी को घर बुलाकर अवैध संबंध बनाती है। गत 16 दिसंबर को वह घर में काम रहा था, तभी आरोपित हाथ में मीट काटने वाली छुरी लेकर घर में घुस आया और घर के कपड़ों में आग लगा दी। विरोध किया तो आरोपित ने जल हुए कपड़े लेकर उसकी तरफ दौड़ पड़ा और धमकी दी थी, आज तेरा काम तमाम कर देता हूं। पीड़ित ने बताया, शोर मचाने पर भाई और अन्य लोग आ गए, जिन्होंने जान बचाई।

पीड़ित ने आरोपित से जान का खतरा बताते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में पीड़ित ने शनिवार को एसएसपी आफिस में लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़ित को जांच के बाद आरोपित पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।