सिसोदिया का बीजेपी और कांग्रेस पर हमला, कहा- केजरीवाल भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाएंगे

Sisodia's attack on BJP and Congress, said- Kejriwal will make India the number one country in the world
Sisodia's attack on BJP and Congress, said- Kejriwal will make India the number one country in the world
इस खबर को शेयर करें

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और कांग्रेस पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2012-2013 में जब हम टीवी डिबेट्स में हिस्सा लेते थे तब कांग्रेस के नेता ताने देते थे कि आपकी पार्टी सिर्फ 4 लोगों की है। आज पार्टी के पास 1500 जनप्रतिनिधि, दो सरकारें, 10 सांसद और बहुत से विधायक है।

आपके सामने दो तरह की राजनीति है, पहली जहां पार्टी के नेता, कार्यकर्ता सब मिलकर एक नेता को नंबर को वन बनाना चाहते हैं और दूसरी तरफ केजरीवाल अपने नेताओं से मिलकर भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाना चाहते है। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि मेरी उनसे 20 साल से ज्यादा समय से दोस्ती है।

केजरीवाल की आंखों में मैंने आजतक किसी दोस्त के लिए नहीं बल्कि देश के लिए सपना देखा है, कोई प्रधानी, पार्षदी, मेयरशिप, सीएम, डिप्टी महत्वपूर्ण नहीं है, सिर्फ देश महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि आज नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, लेकिन जिस फसल को काटकर वे प्रधानमंत्री बने हैं, वो 50 साल पहले संघ के कार्यकर्ताओं ने बोई थी। कांग्रेस ने भी अपनी बोई हुई फसल नहीं काटी, केवल केजरीवाल ऐसे नेता हैं, जो आंखों में देश को नंबर वन बनाने का बीज डाल रहे हैं। यह वो राजनीति है जिसमें जनता फसल काटती है।