वह मुझ पर चिल्लाता है’ कांग्रेस ऑफिस में रोने लगीं राधिका खेड़ा, कहा- मैं छोड़ रही हूं पार्टी

He shouts at me' Radhika Kheda started crying in Congress office, said- I am leaving the party
He shouts at me' Radhika Kheda started crying in Congress office, said- I am leaving the party
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: कांग्रेस की तेज तर्रार प्रवक्ता राधिका खेड़ा अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। राधिका खेड़ा लोकसभा चुनावों को लेकर छत्तीसगढ़ में हैं। इस वीडियो में राधिका खेड़ा रो रही हैं। वीडियो में राधिका खेड़ा यह कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि मेरे पूरे करियर में अभी तक किसी ने मेरे साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया है। यह वीडियो राजधानी रायपुर के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन का बताया जा रहा है। जिसमें नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा रो-रो कर पार्टी से इस्तीफे की बात कर रही हैं।

वायरल वीडियो में क्या कहा?
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो 29 सेकेंड का है। राधिका खेड़ा किसी कांग्रेस नेता के कार्यालय में बैठी दिखाई दे रही हैं। राधिका खेड़ा कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की बात कह रही हैं। ’40 साल की उम्र में मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ है, मेरी इतनी बेइज्जती कभी नहीं हुई। मैं जब उससे बात करती हूं, वह मुझ पर चिल्लाता है।’ यह पूरा मामला मंगलवार का बताया जा रहा है।

इस मामले में राधिका खेड़ा एक्स में पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। करूंगी खुलासा!!’ बुधवार सुबह राधिका खेड़ा ने एक और पोस्ट किया और लिखा ‘नारी तू अबला नहीं, स्वयं शक्ति पहचान। अपने हक को लड़ स्वयं, तब होगा उत्थान। क्यों नारी लाचार है, लुटती क्यों है लाज। क्या पुरुषत्व विहीन ही, हुई धरा ये आज।।’

फोन में बात कर रही हैं राधिका खेड़ा
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि राधिका खेड़ा किसी से फोन में बात कर रही थीं। इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसना शुरू कर चुकी है। बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने तंज कसते हुए कहा है कि ‘छत्तीसगढ़ की पवित्र भूमि में राजीव भवन का एक उगाहीबाज गुंडा सुशील आनंद शुक्ला द्वारा अभद्रता की गई। महिला फुट-फुटकर रो रही हैं।