प्रेमिका से प्रेम विवाह कर साली को हुआ साली से प्यार, फिर दोस्त के घर पहुंची पत्नी, जानिए पूरा मामला

Sister-in-law fell in love with her sister-in-law after love marriage with girlfriend, then wife reached friend's house, know the whole matter
Sister-in-law fell in love with her sister-in-law after love marriage with girlfriend, then wife reached friend's house, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

अमरोहा। छह महीने पहले प्रेम विवाह करने वाला युवक पत्नी को छोड़कर साली के साथ फरार हो गया। पति के इस कदम से नाराज विवाहिता ने ससुराल और मायके से किनारा कर सहेली के घर में पनाह ले ली। मसला हल कराने के लिए जुटी खानदानी पंचायत में पत्नी को तलाक दिलाकर साली से निकाह कराने की बात तय हो गई। मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

मामला शहर के एक मोहल्ले का है। यहां के निवासी एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते छह महीने पहले ही पड़ोसी मोहल्ले की निवासी युवती के साथ शादी की थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से रिश्ता हुआ था। बताया जा रहा है कि ससुराल में आना-जाना शुरू होने पर युवक का दिल छोटी साली पर फिदा हो गया। दोनों के बीच चोरी-छिपे इश्क परवान चढ़ने लगा। दो दिन पूर्व ससुराल पहुंचा युवक अपनी साली को लेकर शहर से फरार हो गया।

वहीं, पति संग बहन के फरार होने की जानकारी पर गुस्साकर पत्नी ने ससुराल और मायके से किनारा कर लिया। सहेली के घर में पनाह ले ली। दोनों परिवारों के बीच तनातनी के माहौल में जुटी पंचायत में पत्नी को तलाक दिलाकर आपसी रजामंदी से युवक का निकाह साली से कराने की बात तय हुई। प्रेमी युगल की जिद पर खानदान के लोगों को ये फैसला करना पड़ा। मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। विवाहिता को समझाने का प्रयास चल रहा है।