बेटे ने गूगल पर खोजा मां का नाम, पता लगी ऐसी सच्चाई कि खिसक गई पैरों तले जमीन!

इस खबर को शेयर करें

हर इंसान अपने माता-पिता से बेहद लगाव रखता है. उनके लिए जान दे सकता है, हर सुख-दुख में उनका साथ देने की कोशिश करता है मगर जब माता-पिता किसी मुसीबत में होते हैं तो बच्चों को बेहिसाब दर्द होता है. हाल ही में एक शख्स (Man found about mother’s death on google) को भी ऐसा ही दर्द मेहसूस हुआ जब उसे उसकी जन्म देने वाली मां के बारे में इंटरनेट के जरिए पता चला. उसको ऐसी बात पता लगी जिसे जानकर उसकी पैरों तले जमीन खिसक गई.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटेन के लीड्स में रहने वाले 30 साल के रीके मैडिक (Reece Maddick) और उनके भाई को एलन और कैरोल मैडिक (Alan and Carol Maddick) ने तब एडॉप्ट किया था जब वो दोनों बच्चे ही थे. मगर उन्हें अपनी असली मां लिंडा मैकएरिटी (Linda McArity) से कभी-कभी मिलने की इजाजत भी दी गई थी.

3 सालों से मां ने नहीं किया फोन तो परेशान हुआ शख्स
सब कुछ ठीक चल रहा था मगर रीके की चिंता तब बढ़ी जब उनकी असली मां लिंडा ने उन्हें लगातार तीसरे क्रिसमस में फोन नहीं किया. लिंडा के बारे में रीके को कुछ भी नहीं पता लग पा रहा था. वो मां को खोजने की काफी कोशिशें भी कर रहा था. पिछले महीने रीके रात के 2 बजे लिंडा के बारे में सोचते हुए गूगल चला रहे थे. अचानक उनको ध्यान आया कि वो लिंडा को गूगल पर सर्च करें. उन्हें लगा शायद कुछ नया पता लग जाए मगर सर्च करने पर जो मिला वो बेहद शॉकिंग था.

रीके को पता चला मां से जुड़ा चौंकाने वाला सच
रीके को पता चला कि साल 2018 में उसकी मां लिंडा की मौत हो गई है. किसी ने उसकी हत्या कर दी है. एक आर्टिकल में लिंडा के बारे में जो बातें लिखी थीं वो पढ़कर रीके दंग रह गया. उसको पता चला कि उसकी मां ड्रग्स लेती थी और एक दूसरे शख्स ने उसकी ड्रग्स को लेकर झगड़े में हत्या कर दी. हत्यारे का नाम इयान कर था जिसे 17 सालों की कैद हो गई. रीके जब 16 साल के थे उन्हें तब से पता लग चुका था कि उनकी मां ड्रग्स लेती हैं इसलिए उन्होंने मां से दूरी बना ली थी मगर वो उनके जन्मदिन और क्रिसमस पर फोन किया करती थीं. जब उन्हें मौत की खबर पता चली तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि उन्होंने भी रीके से ये बात छुपाई. हालांकि पुलिस का कहना है कि जब लिंडा की बहन को पुलिस ने उनकी मौत की सूचना दी तब भी उनसे पुलिस को नहीं पता चला कि लिंडा के दो बेटे थे. अब रीके इयान से मिलकर जानना चाहते हैं कि आखिर उसने उनकी मां को क्यों मारा.