RRR Box office collection: RRR ने पार किया 500 करोड़ का आंकडा, इन फिल्मों को पछाड़ बनी वर्ल्ड की नंबर 1

इस खबर को शेयर करें

RRR Box office collection 3 days total collection: RRR रिलीज से पहले जैसे निर्देशक एसएस राजामौली (SS rajamouli) ने दर्शकों से कहा था वे अपने वादे पर पूरी तरह से खरे उतरे. उनकी मैग्नम ऑपस ‘आरआरआर’ एक बड़े पर्दे पर दुनियाभर में धमाल मचाए हुए है. रिलीज के बाद से ही लगातार इसे देखने के लिए सिनेमाहॉल (RRR Show) गदागद भड़े पड़े हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की देखने के लिए जितनी भीड़ आप सिनेमा हॉल की सीटों पर देखते हैं उतने ही लोग बाहर भी लंबी कतारों में दिखते हैं. बहरहाल, यहां हम आपको फिल्म के तीसरे दिन के बॉक्सऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दे रहे हैं.
RRR का अब तक का कुल कलेक्शन

राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआ (jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर पीरियड एक्शन ड्रामा ने पूरे देश और दुनिया भर में एक गरज के साथ शुरुआत की है. 25 मार्च को सिनेमाघरों में हिट हुई इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 240-260 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया था. इसके बाद इसने वर्ल्ड वाइड करीब 90 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन हिंदी वर्जन में जबरदस्त उछाल देखने को मिला था. दो दिन में RRR ने कुल मिलाकर 340 – 350 करोड़ रुपये के बीच कमाई की थी. तीसरे दिन भी फिल्म ने तकरीबन 90 करोड़ के आस-पास कलेक्शन किया है. फिल्म का कुल कलेक्शन 500 करोड़ रुपए को क्रॉस कर चुका है.

RRR के हिंदी वर्जन में फिर आया उछाल
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के लिए बीता रविवार शानदार रहा है और दुनिया भर के कई थिएटर्स में पहले दिन के कलेक्शन से बेहतर प्रदर्शन करने की भविष्यवाणी पहले ही की जा चुकी थी. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर खुलासा किया कि आरआरआर के हिंदी वर्जन में रविवार (27 मार्च) को 30 करोड़ रुपए की है. उन्होंने लिखा, “#RRRMovie हिंदी ने रविवार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और 30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बीते दिन फिल्म ने 27 करोड़ कमाए थे और सेकंड डे 27 जबकि तीसरे दिन इसमें ज्यादा उछाल देखने को मिला.

RRR के आगे नहीं टिक पाई ये हॉलीवुड फिल्में
रमेश वाला ने एक और ट्वीट में ये भी जानकारी दी कि बॉक्सऑफिस पर #RRR 25 मार्च से 27वें वीकेंड पर दुनिया की नंबर 1 फिल्म रही है. इस फिल्म ने $60 मिलियन, The Batman ने $45.5 मिलियन और The Lost City ने $35 मिलियन का कलेक्शन किया है. इन सबमें RRR वीकेंड में टॉप पर रही. इस खुशखबरी को ट्रेड एनेलिस्ट फिल्म की टीम के साथ शेयर किया है. उन्होंने एसएस राजामौली, राम चरण, एनटीआर, DVVMovies, Pen Movies और Lyca Productions को टैग किया है. 500 करोड़ के बजट से बनी फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस भी अहम रोल में हैं जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक सपोर्टिंग किरदार में है.