Sonam Kapoor Baby Bump: आलिया के बाद बड़ा सा बेबी बंप लेकर लंदन से भारत लौटीं सोनम

Sonam Kapoor Baby Bump: After Alia, Sonam returns to India from London with a big baby bump
Sonam Kapoor Baby Bump: After Alia, Sonam returns to India from London with a big baby bump
इस खबर को शेयर करें

Pregnant Sonam Kapoor Flaunts Huge Baby Bump: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस लंदन से काफी समय बाद इंडिया लौटी हैं. ऐसे में सोनम कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देर रात पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान सोनम कपूर की झलक पाने के लिए और उन्हें कैमरों में स्पॉट करने के लिए काफी सारे लोग जमा हो गए. एक्ट्रेस का काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

Lalit Modi Sushmita Sen ने कर ली शादी, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

पीली ड्रेस में दिखाया बेबी बंप
सोनम कपूर इस दौरान पीले रंग की खूबसूरत ड्रेस में दिखाई दीं. सामने आई तमाम तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान सोनम कपूर अपनी ढीली मौटरनिटी ड्रेस में बार-बार बेबी बंप संभालती और उसे थामती दिखाई दीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी खूबसूरत अंदाज में अपनी बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. प्रेग्नेंट सोनम कपूर इस दौरान अपनी और बच्चे की हेल्थ को लेकर काफी सीरीयस दिखाई दीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था.

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के

सोनम कपूर की गोदभराई
बता दें कि लंदन में सोनम कपूर का शानदार बेबी शॉवर रखा गया था. सोनम कपूर ने बेबी शॉवर की काफी सारी शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि भारत में आने के बाद सोनम की गोदभराई की रस्म होगी. सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और एकेट्रेस की डिलीवरी डेट भी काफी नजदीक है. ऐसे में अब हर किसी को सोनम कपूर की गोदभराई की तस्वीरों और वीडियो का कोफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

प्रेग्नेंट है Katrina Kaif, इस तारीख को Vicky Kaushal करेंगे घोषणा

लंदन में की प्रेग्नेंसी इंजॉय
जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनम कपूर काफी लंबे समय से लंदन में ही अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही थीं. लंदन में इंजॉय करते सोनम कपूर की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. अब एक्ट्रेस की गोदभराई की रस्म की तैयारियां कपूर फैमिली और आहूजा फैमिली में काफी जोरों शोरों से चल रही हैं और परिवार के साथ साथ सोनम कपूर के पहले बच्चे के लिए उनके फैंस भी सुपरएक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं.