ललित मोदी संग सुष्मिता के अफेयर से सदमे में भाई राजीव, बोले- बहन से करूंगा बात

Brother Rajiv shocked by Sushmita's affair with Lalit Modi, said - I will talk to my sister
Brother Rajiv shocked by Sushmita's affair with Lalit Modi, said - I will talk to my sister
इस खबर को शेयर करें

Sushmita Sen Lalit Modi dating News: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने अफेयर को लेकर खबरों में बने रहते हैं और इस बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen). गुरुवार को ललित मोदी (Lalit Modi) ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं उन तस्वीरों में उनके साथ सुष्मिता सेन थीं और इसके कैप्शन से ये साफ था कि सुष्मिता को उनका प्यार मिल गया है. जो कोई भी इस रिश्ते के बारे में सुन रहा है वो हैरान है लेकिन सुष्मिता के भाई राजीव सेन हैरान से ज्यादा शॉक हैं. खास बात ये कि राजीव सेन (Rajeev Sen) तक को इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था.

Lalit Modi Sushmita Sen ने कर ली शादी, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

ऐसा था राजीव सेन का रिएक्शन
इंडिया टुडे से बातचीत में राजीव सेन ने बताया- ‘मुझे इन खबरों से शॉक लगा है, मैं खुश हूं लेकिन मुझे भी इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था. मैं अपनी बहन से बात करूंगा, फिर ही कुछ कह पाउंगा’. अगर ये बात सही है तो इसका मतलब ये हुआ कि सुष्मिता ने इस रिश्ते को परिवार से भी छिपाया था. जो पोस्ट सुष्मिता ने शेयर की है उनमें सुष्मिता और ललित मोदी काफी कोजी पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में ललित मोदी को बेटर हाफ तक कह दिया है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने शादी भी कर ली है.

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के

6 महीने पहले किया था ब्रेक अप का ऐलान
खास बात ये है कि सुष्मिता सेन ने 6 महीने पहले ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेक अप किया था. दोनों ढाई सालों तक रिश्ते में रहे. लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए रोहमन सुष्मिता के परिवार के काफी करीब भी थे. लेकिन फिर अचानक दोनों के खत्म हुए रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया था. अब 6 महीने बाद सुष्मिता ने फिर एक झटका फैंस को दे दिया है.