Sony ने चोरी छिपे लॉन्च किया यह गदर Smartphone, मिनटों में होगा फुल चार्ज, जानिए सभी फीचर्स

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। सोनी एक ऐसी इलेक्ट्रॉनिक आइटमों की उत्पादन कंपनी है जिसने अपने कार्यकाल में लोगों के विश्वास को बहुत सुंदर तरह से जीता है. यह कंपनी अपने काम और अपनी गुणवत्ता के लिए जानी जाती है. इस साल की शुरूआत में, सोनी ने Xperia 10 III नाम का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब पिछले दिनों में सोनी ने इसी मॉडल का एक लाइट वर्जन लॉन्च किया है, जिसका नाम है Sony Xperia 10 III Lite. चलिए 27 अगस्त से जापान में मिलने वाले इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स पर नजर डालते हैं…

डिस्प्ले फीचर्स
सोनी एक्सपीरिया 10 III लाइट एफएचडी+ रेसोल्यूशन वाले 6-इंच के ओलेड डिस्प्ले के साथ आता है. इसका 21:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो है और यह एचडीआर को सपोर्ट भी करता है.

इस फोन का कैमरा कैसा है

यह फोन एक ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 12MP का प्राइमेरी लेन्स, 8MP का टेलीफोटो लेन्स और 8MP का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल सेन्सर शामिल हैं. सेल्फी खींचने के लिए ग्राहक को इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है.

बाकी के फीचर
4,500mAh की बैटरी और 30W की फास्ट चार्जिंग सुविधा वाला यह फोन IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता है जो इसे धूल और पानी से सुरक्षित रखता है. यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 690 SoC द्वारा संचालित है और इसमें ई-सिम की भी सुविधा है.

यह फोन फिलहाल केवल जापान में लजूनच किया गया है और वहां इसकी कीमत 46,800 JPY है. ग्राहक इस फोन को काले, सफेद, गुलाबी और नीले रंग में खरीद सकते हैं.