मुज़फ्फरनगर में भगवान शिव की प्रतिमा खंडित, गुस्साए लोगों का जमकर हंगामा

शरारती तत्व जिले की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। थाने के बाहर स्थित शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों ने भगवान शिव की मूर्ति में तोड़फोड़ की.
शरारती तत्व जिले की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। थाने के बाहर स्थित शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों ने भगवान शिव की मूर्ति में तोड़फोड़ की.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शरारती तत्व जिले की शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं। थाने के बाहर स्थित शिव मंदिर में असामाजिक तत्वों ने भगवान शिव की मूर्ति में तोड़फोड़ की.

खतौली में जीटी रोड पर कोतवाली से कुछ ही कदम की दूरी पर हिटलर मंदिर में भगवान शिव की मूर्ति है। शुक्रवार की सुबह हिटलर के मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे श्रद्धालु भगवान शिव के हाथ और गले में नाग के अलावा त्रिशूल को देखकर क्रोधित हो गए। शहर में जैसे ही शिव की मूर्ति को अपवित्र करने की खबर फैली, मौके पर भाजपा और हिंदुत्व संगठनों के कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हो गई. शरारती तत्वों द्वारा शिव प्रतिमा को तोड़े जाने की सूचना मिलते ही कोतवाल संजीव कुमार आनन-फानन में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले अराजक तत्वों की गिरफ्तारी की मांग की.

शरारती तत्वों द्वारा शिव की मूर्ति को अपवित्र किए जाने से समाज के अधिकांश लोगों में आक्रोश फैल गया। बीजेपी और हिंदुत्व संगठनों से जुड़े लोगों ने कोतवाल संजीव कुमार से हंगामा कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. कोतवाल संजीव कुमार ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया तो गुस्साए लोग शांत हुए।