बिहार में 5 लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप; ग्रामीण बता रहे शराब पीने का नतीजा, पुलिस ने साध रखी चुप्पी

Stir due to suspicious death of 5 people in Bihar; Villagers are telling the consequences of drinking alcohol, police maintained silence
Stir due to suspicious death of 5 people in Bihar; Villagers are telling the consequences of drinking alcohol, police maintained silence
इस खबर को शेयर करें

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर में बगेन गोला थाना के मनकी गांव में संदिग्ध रूप से मरने वालों संख्या बढ़कर 5 हो गई है। पिछले 12 घंटे में दो और मौतों से हड़कंप मच गया है। गांव में संदिग्ध मौतों की संख्या अब 5 हो गई है। वहीं दो लोग अभी भी इलाजरत हैं। हरेंद्र सिंह उर्फ काली यादव उम्र 40 को परिजनों द्वारा चिंताजनक की स्थिति में आरा से पटना ले जाया गया था। लेकिन पटना में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। इसके अलावा गांव के दामोदर यादव पिता रामचंद्र यादव 40 का इलाज आरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। लेकिन वह भी आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया।

जैसे ही दोनों व्यक्तियों की मरने की सूचना शनिवार की सुबह गांव में पहुंची कोहराम मच गया। ग्रामीणों का कहना है कि सभी की मौत शराब पीने से हुई है। एसपी और डीएम ने शुक्रवार की देर शाम वहां पहुंच मृतक के परिजनों से बातचीत कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की। लेकिन ग्रामीणों की संदिग्ध रूप से लगातार हो रही मौत से मनकी गांव के ग्रामीण काफी भय का माहौल हैं।

गांववालों को इस बात का डर सता रहा है कि आखिरकार मौत का सिलसिला कब रुकेगा। पहले स्थानीय स्तर पर इस मामले को दबाने का प्रयास किया गया। इसमें पुलिस की भूमिका पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। एक तरफ ग्रामीण मौत की वजह शराब बता रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने अब तक इस मामले पर अब तक चुप्पी साध रखी है।