संजीव बालियान के बोलते ही शुरु कर दिया पथराव, 15 गाड़ियां के तोडे शीशे, भडके कार्यकर्ताओं ने…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार की देर शाम किसी ने हमला बोल दिया। प्रचार वाहन की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पथराव में करीब 15 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं और करीब 10 लोग घायल हुए हैं। घटना से गांव में अफरातफरी मच गई। एसपी के अनुसार गांव में फिलहाल फोर्स तैनात की गई है। डॉ संजीव बालियान ने कहा है कि सुनियोजित तरीके से हमला किया गया है।

शनिवार को डॉ संजीव बालियान काफिले के साथ शाहपुर, सिखेड़ा, फहीमपुर खुर्द, मोजड़ी जसोल सिकंदरपुर कडली चांदसमद, चंद्रपुरी, पिपलहेडा, टिटोडा में बैठक करने के बाद रात करीब 8.30 बजे मढकरीमपुर में राकेश प्रधान के यहां बैठक में पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करना शुरू किया था, तभी पीछे खड़े कुछ युवकों ने विरोध करते हुए हमला कर कर दिया। आरोप है कि इसी बीच लोगों ने घरों की छतों से पथराव कर दिया। प्रत्याशी समर्थकों भी भड़क गए और मारपीट शुरू हो गई। पथराव में काफिले की करीब 15 से अधिक गाड़ियों के शीशे टूट गए। पथराव की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। मारपीट में नितिन सोम, छोटू सोम, अभिषेक, भीम सिंह चौहान आदि घायल हुए हैं। घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमला साजिशन किया गया : बालियान

भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान का कहना है कि मढकरीपुर में साजिशन हमला किया गया है। उन्होंने इस मामले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी अवगत कराया दिया है।