यूपी 10वीं टॉपर प्राची ने ट्रोल्स दिया ऐसा जवाब, दिल हार जायेंगे आप

UP 10th topper Prachi gave such an answer to trolls, you will lose your heart
UP 10th topper Prachi gave such an answer to trolls, you will lose your heart
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2024 में इस साल सीतापुर की प्राची निगम ने 98.50% लाकर टॉप किया है. पूरे राज्य में हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में टॉप करने पर स्कूल टीचर्स, दोस्तों-रिश्तेदारों ने प्राची को बधाई दी है. बेटी की इस उपलब्धि से परिवार बेहद खुश है. सोशल मीडिया पर यूपी बोर्ड 10वीं टॉपर प्राची निगम छाई हुई हैं. हालांकि इस बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को प्राची की प्रतिभा से ज्यादा उनके फेशियल हेयर ही नजर आए. कुछ यूजर्स ने प्राची के चेहरे पर बालों को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया. जब इस पर प्राची से बात की गई तो उन्होंने ट्रोल्स को ऐसा जवाब दिया जो आपका दिल जीत लेगा.

प्राची ने सूरत और सीरत पर कमेंट करने वालो को भी दी बधाई
प्राची ने कहा कि यूपी बोर्ड हाईस्कूल में टॉप करने के बाद उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई. काफी लोगों ने मेरा सपोर्ट किया है, मैं उन्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं और जिन लोगों को मेरी फोटो देखकर लगा कि ये कैसी लड़की है तो उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए हैं. उन्होंने आगे कहा कि सूरत और सीरत पर कमेंट करने वालो को भी बधाई, क्योंकि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता आप क्या कह रहे हैं.

प्राची ने चाणक्य का दिया उदाहरण
प्राची निगम ने चाणक्य का उदाहरण देते हुए कहा कि चाणक्य की शक्ल को लेकर भी इसी तरीके की बात होती थी, लेकिन चाणक्य ने कभी उन बातों पर ध्यान नहीं दिया. उन पर भी ऐसी बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता था, उन्होंने अपने लक्ष्य पर ध्यान रखा ऐसे ही मेरा लक्ष्य भी अलग है.