यूपी में BMW से टच हो गई थी महिला की कार, दबंगों ने मचाया बवाल

Woman's car touched BMW in UP, miscreants created ruckus
इस खबर को शेयर करें

ग्रेटर नोएडा. रोडरेज का मामला सामने आया है जहां दबंग प्रवृत्ति के युवकों ने कार सवार महिला का कई किलोमीटर तक पीछा किया. इसके बाद कार सवार दबंगों ने महिला की कार पर पानी की बोतल मार कर हमला भी किया. यह घटना महिला की कार में लगे कैमरे में कैद हो गई. कार में सवार महिलाओं ने भागने की कोशिश की लेकिन कार सवार युवकों ने उनका पीछा किया और हमला कर दिया. घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की नासा पार्किंग के पास की है.

मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं की गाड़ी और BMW कार सवार युवकों की गाड़ी आपस में टच हुई. जिसके बाद यह विवाद हुआ. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 3 आरोपी सहित BMW कार को जब्त कर लिया है. महिलाओं की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा हैं.

यूपी पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था के दावे फेल
ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह किसी भी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के दावे लगातार फेल होते नजर आ रही है. जहां 1 मई को थाना बीटा दो में दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने एक 15 वर्ष के युवक का अपहरण किया और उसके बाद उसे लेकर फरार हो गए. जिसकी 5 मई को बुलंदशहर में नहर के पास शव मिला है. यह सीसीटीवी वीडियो भी रविवार रात की बताई जा रही है जहां पर कार सवार दबंगो ने महिला की कार पर पानी की बोतल फेंकी और धमकाने का नया मामला सामने आया है.

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई
एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि घटना रविवार देर बात की है जहां पर कार सवार आरोपियों ने महिला की कार पर पानी बोतल फेंकी गई. घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला से संपर्क किया. सीनियर अफसरों ने संज्ञान लिया और थाना नॉलेज पार्क द्वारा इस घटना का संज्ञान लेते हुए मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आरोपियों व पीड़ित महिला की गाड़ी आपस में टच हो गई थी जिसको लेकर यह विवाद हुआ था. विवाद के बाद पीड़ित महिला वहां से कार लेकर जा रही थी तभी आरोपियों के द्वारा उसका पीछा किया गया और फिर गाड़ी आगे लगाकर महिला की कार पर पानी की बोतल फेंकी गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू करती है वहीं आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट में भी कार्रवाई की जाएगी.