बिहार में अजब कांड… बाप कर रहा था तमंचे पर डिस्को, बेटे ने रोका तो उसे ही ठोक दिया

The father was doing disco on the gun, when the son stopped him, he only hit him… strange incident in Bihar
The father was doing disco on the gun, when the son stopped him, he only hit him… strange incident in Bihar
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराय: बिहार में शादी समारोह में गजब का कांड हो गया। बेगूसराय में शुक्रवार की रात सिंघौल थाना इलाके के रचियाही गांव में बारात आई थी। डीजे की धुन में लोग जमकर नाच रहे थे। अचानक एक युवक गोली लगने के बाद घायल होकर गिर पड़ा। लेकिन जब लोगों को ये पता चला कि उसे गोली किसने मारी तो लोग हिल गए। उस युवक को उसके पिता ने ही गोली मारी थी। हालांकि गनीमत ये रही कि गोली युवक के पीठ को छू कर निकल गई। इसके बाद लोग उसे आनन-फानन में अस्पताल ले गए। यहां उसका इलाज किया गया।

पिता ने बेटे को ही मार दी गोली
अब समझिए कि ये वारदात क्यों और कैसे हुई। दरअसल रचियाही गांव में एक शादी समारोह था। यहां डीजे पर गांव का ही गोरेलाल राय भी तमंचा लेकर थिरक रहा था। इसी दौरान उसका बेटा गुरबल कुमार वहां पहुंचा। उसने पिता को हथिार के साथ डीजे पर नाचते देखा तो वो परेशान हो गया। गुरबल पिता गोरेलाल राय के पास पहुंचा। उसे समझाने की कोशिश की कि अगर किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तो वो जेल चला जाएगा। इसके बाद वो पिता को वहां से हटाने की कोशिश करने लगा। लेकिन पिता गोरेलाल राय मानने को तैयार नहीं था। जब गुरबल ने उसे जबरदस्ती वहां से ले जाना चाहा तो गोरेलाल राय ने उसी तमंचे से अपने बेटे को ही गोली मार दी। इसके बाद बारात में हड़कंप मच गया। अब सिंघौल थाने की पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

बारात जा रहे बाइक सवारों को गाड़ी ने कुचला, एक की मौत
वहीं बेगूसराय में इसके बाद एक दर्दनाक हादसा भी हो गया। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के हीरा टोल के पास एनएच 31 की है ।बताया जाता है कि खगड़िया जिले के मोरकाही बस बिट्टी गांव निवासी 24 वर्षीय वीरेंद्र चौधरी अपने दो ग्रामीण दोस्त के साथ खगड़िया से बेगूसराय जिले के नीमा चांदपुरा बारात जा रहा था। बारात जाने के दौरान रात करीब 1 बजे हीराटोला एनएच 31 के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे वीरेंद्र चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए।