मुजफ्फरनगर में नाले किनारे पड़ी मिली ऐसी चीज, मच गया हडकंप, मौके पर पहुंची पुलिस

Such a thing was found lying on the bank of the drain in Muzaffarnagar, seeing which created panic, police had to be called.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नाले के किनारे से बम (गोला) पड़ा मिलने से जहां पुलिस में हड़कंप मच गया, वहीं आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इससे पहले कोई अनहोनी होती पुलिस ने बम को सुरक्षित स्थान पर रखवा दिया और बम की जांच के लिए मेरठ से बम निरोधक दस्ता बुलाने के लिए पत्र लिखा है।

नई मंडी थाना प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, शाम को किसी व्यक्ति ने सूचना दी थी कि सुभाष नगर नाले के पास बम नुमा कोई गोला पड़ा हुआ है। घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा नाले के किनारे बम (गोला) पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी उन्होंने आला अधिकारियों को दी।

इसके बाद पुलिस ने बड़े ही सुरक्षित ढंग से बम के गोले को उठाकर शहर से बाहर एक सुरक्षित स्थान रखवा दिया है। नई मंडी प्रभारी ने गोले का वजन करीब 15 किलो बताया है, जिसके ऊपर मोटी परत चढ़ी हुई है।

एक सप्ताह पूर्व जेसीबी से नाले की सफाई की गई थी। संभवत: उसी समय बम नाले से बाहर आ गया होगा और उस समय किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया होगा।