मंच पर अचानक PM मोदी ने पकड़ लिया CM योगी का हाथ, जो किया वो जाननें लायक है

Suddenly PM Modi held CM Yogi's hand on the stage, what he did is worth knowing.
Suddenly PM Modi held CM Yogi's hand on the stage, what he did is worth knowing.
इस खबर को शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पहली बार चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी और सीएम योगी की केमिस्ट्री भी नजर आई। दरअसल, मंच पर भाषण देने के लिए जब सीएम योगी पीछे से पोडियम की तरफ जाने लगे तो प्रधानमंत्री मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया और मुस्कुराते हुए उन्हें अपने सामने से जाने लिए इशारा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को शहर के ड्रमंड इंटर कॉलेज में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर सपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। इससे पहले पीलीभीत में पहली बार पहुंचने पर सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया।

मंच पर पीएम मोदी, सीएम योगी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद थे, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, मंच पर पीएम मोदी के पास सीएम योगी बैठे थे। वह जनसभा को संबोधित करने मंच पर पीछे से जाने लगे थे, तभी प्रधानमंत्री मोदी ने उनका हाथ पकड़ लिया और सम्मान देते हुए कहा कि आगे से जाइए।

मुख्यमंत्री ने राम मंदिर का किया जिक्र
मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई सोचता था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में संभव हुआ है। आज यहां सुरक्षा है तो समृद्धि भी है। आजीविका है तो आस्था का सम्मान भी हो रहा है। कहा कि मोदी के नेतृत्व में ही समय से गन्ना मूल्य का भुगतान हो रहा है। मुख्यमंत्री ने फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार का नारा दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि स्वतंत्र भारत एक ग्लोबल पावर बनने की ओर अग्रसर है। कहा कि गुरुनानक देव का जन्म जिस भूमि पर हुआ, उस करतार पुर कॉरिडोर का निर्माण मोदी के नेतृत्व में हुआ।