प्रेमिका पहले आशिक से कर रही थी सेक्स, पीछे से आकर शुरु हो गया नया बॉयफ्रेंड, दोनों ने कर डाला कांड

इस खबर को शेयर करें

बदायूं. यूपी के बदायूं में हुए शिवांशु गौतम हत्याकांड मामले में पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में युवती का कबूलनामा सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। उसने बिना किसी हिचकिचाहट के पूरी घटनाक्रम बताती चली गई। युवती ने बताया कि शिवांशु और सनी से उसकी दोस्ती थी। डेढ़ साल से शिवांशु के साथ उसके प्रेम संबंध थे। जब इस बात का पता उसके दूसरे प्रेमी सनी को चली तो वह शिवांशु के पीछे पड़ गया। इस पर दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। युवती ने बताया कि उसने प्लान के मुताबिक शिवांशु को मिलने के लिए कमरे पर बुलाया। वहां पहले से ही सनी छिपा बैठा था। जैसे ही प्रेमिका ने अपने आशिक को सेक्स में उलझाया वैसे ही पीछे से आकर सनी ने शिवांशु का गला कस दिया।

बरेली के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के आरिफपुर नवादा का रहने वाला 21 साल शिवांशु गौतम बीएससी थर्ड ईयर का छात्र था। वह अपने पिता की किराना दुकान पर बैठता था। 2 अप्रैल की शाम वह दोस्त के घर जाने की बात कहकर बाइक से निकल गया था। सोमवार को तनु की निशानदेही से शिवांशु का बोरे में बंद शव बरेली के वंशीनगला के पास रेलवे ट्रैक किनारे झाड़ियों से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने तुन के साथ उसके प्रेमी सनी कश्यप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस की पूछताछ के दौरान तनु ने बताया शिवांशु और सनी दोनों अच्छे दोस्त थे। वह तीनों ही नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़े थे। जिसके चलते उसके प्रेमी सनी ने ही करीब डेढ़ साल पहले शिवांशु से उसकी मुलाकात कराई थी। तब वह शिवांशु को नहीं जानती थी। मिलने के बाद उसकी और शिवांशु की बात होने लगी थी। शुरुआत में सनी ने कभी इस बात का विरोध नहीं किया था। इसके चलते उसकी शिवांशु से तनु की नजदीकियां बढ़ गईं थी। तनु कई बार जरूरत पर शिवांशु से रुपये भी ले चुकी थी।

सेक्स में उलझाकर की हत्या

इस बीच उसने शिवांशु के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए थे। जिसके चलते शिवांशु आए दिन उससे मिलने को कहता था। जब इसकी भनक उसके दूसरे प्रेमी सनी को लगी तो वह विरोध करने लगा। तनु भी सनी से प्यार करती थी। इस वजह से वह उसकी बातों में आ गई। दोनों ने मिलकर शिवांशु को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और 2 अप्रैल को शिवांशु को बरेली बुलाया। जहां दोनों दो घंटे तक घूमते रहे। इसके बाद करीब दस बजे सुभाषनगर स्थित घर पहुंचे। यहां सनी पहले से ही कमरे में छिपा था। जब वह दोनों शारीरिक संबंध बनाने लगे। तभी सनी ने पीछे से आकर शिवांशु के गले में दुपट्टे से गला कस दिया। वहीं, तनु ने शिवांशु के हाथ जकड़ लिए। कुछ ही देर में शिवांशु की मौत हो गई। इसके बाद दोनों ने शव को कमरे में छिपा दिया।