लाल साड़ी में tara sutaria ने मचाया कोहराम, अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

tara sutaria age, tara sutaria height, tara sutaria instagram, tara sutaria bikini, tara sutaria boyfriend now
tara sutaria age, tara sutaria height, tara sutaria instagram, tara sutaria bikini, tara sutaria boyfriend now
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि दर्शकों के दिलों में भी अपने लिए एक खास जगह बना ली है. उन्होंने कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है. ऐसे में उनकी गिनती बॉलीवुड की क्यूट और हॉट एक्ट्रेसेस में की जाने लगी हैं. तारा के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं तारा

एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. तारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. हालांकि तारा ने इस बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए सभी को हैरान कर दिया है.

तारा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इसमें तारा को रेड कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज कैरी किया है. इन तस्वीरों में तारा ट्रेडिशनल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बन बनाकर अपने लुक को देसी टच दिया है. कानों में बड़े झुमके उन पर काफी जच रहे हैं.

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

पोस्ट शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन में लिखा, ‘Fire For You’. अभिनेत्री कुल अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, हालांकि हर फोटो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

अब फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियों तक से उनके इस लुक की खूब तारीफें की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तारा

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई तरह के प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ ‘एक विलेन 2’ में भी दिखेंगी.