मुस्लिम गौ तस्करों का आतंक, अंधाधुध फायरिंग, चलती पिकअप फेंकी गाय, बिना टायर 22 किलोमीटर चला मुकाबला

Terror of Muslim cow smugglers, firing indiscriminately, moving pickup thrown cow, running 22 km without tires
Terror of Muslim cow smugglers, firing indiscriminately, moving pickup thrown cow, running 22 km without tires
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़- हरियाणा के गुरुग्राम में गौ तस्करों के साथ गौ रक्षा दल के सदस्यों का जबरदस्त मुकाबला हुआ. जहां गौ तस्करों ने बिना टायर की गाड़ी को शहरभर में 22 किलोमीटर तक दौड़ाया. इतना ही नहीं इस दौरान तस्करों ने चलती गाड़ी से गायों को नीचे फेंक दिया.

दिल्ली बॉर्डर से जब एक गाड़ी गुरुग्राम में घुसी तो तुरंत ही गौ रक्षकों ने अपनी गाड़ियां उनके पीछे लगा दीं और उनकी गाड़ी का एक टायर पंचर कर दिया लेकिन बेफिक्र गौ तस्कर बिना टायर के ही अपनी गाड़ी को दौड़ाने लगे और चलती हुई गाड़ी से ही जिंदा गायों को सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया.

गुरुग्राम में पुलिस व गोरक्षक दल ने एक बार फिर से छह गो तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इसके लिए पुलिस व गोरक्षक दल को शनिवार तड़के करीब 22 किलोमीटर तक गो तस्करों का पीछा करना पड़ा और भोंडसी में जाकर आरोपी गिरफ्त में आए। आरोपियों की पहचान यहाया, बल्लू, तस्लीम, खालिद उर्फ भैंसा, शाहिद व सोकीन उर्फ सुंडा के रूप में हुई। सभी आरोपी नूंह के रहने वाले हैं। खास बात यह है कि आरोपी ट्रक का टायर फटने के बाद भी उसे सड़क पर सिर्फ रिम के सहारे दौड़ाते रहे। गोरक्षक दल की शिकायत पर भोंडसी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पॉश इलाके DLF में 22 किलो मीटर तक गौ तस्करों ने बचने के लिए सिर्फ 2 टायर पर ही रिम के सहारे गाड़ी दौड़ाई और फिर खुद को घिरा हुआ देख फ्लाइओवर से कूद गए. इससे पहले गौ रक्षा दल के सदस्यों पर कई फायर भी किए.

दरअसल साइबर सिटी गुरुग्राम में गायों से भरी एक गाड़ी का जब गौ रक्षक पीछा कर रहे थे, तो उस दौरान अपने बचाव के लिए गौ तस्करों ने शहर भर में कुछ इस तरह का आतंक फैलाया कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाए.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली बॉर्डर से जब ट्रक गुरुग्राम में घुसा तो गौ रक्षकों ने तुरंत अपनी गाड़ियां गौ तस्करों के पीछे लगा दी.

मामले की जानकारी गुरुग्राम पुलिस को दी गई तो भोंडसी पुलिस थाने से एक टीम मौके पर पहुंची और अवैध तमंचे और पांच गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.