सपा की जीत के लिए लगाई शर्त में हार गया बाइक, अखिलेश ने फिर से दिलाई

इस खबर को शेयर करें

बांदा। UP Election Result: यूपी चुनाव नतीजों के बाद अब कुछ शर्तें जीतने-हारने की खबरें भी हार रही हैं. चुनाव नतीजों के साथ ही शर्तों के नतीजे भी तय हो गए हैं. ऐसा ही एक मामला बांदा में आया था, जहां दो दोस्तों में शर्त लगी थी. इसमें सपा समर्थक ने शर्त हारने पर दोस्त को तुरंत अपनी बाइक दे दी थी. इस खबर का संज्ञान सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने लिया है.

अखिलेश यादव ने अपने समर्थक को लखनऊ बुलाकर बाइक के नुकसान की भरपाई के लिए एक लाख रुपये का चेक दिया. साथ ही कभी जीवन में कभी भी शर्त न लगाने की हिदायत दी.

बता दें कि इस शर्त को लेकर बाकायदा स्टांप पेपर पर लिखा-पढ़ी भी हुई थी. सपा समर्थक ने बताया कि मैंने अपने दोस्त के साथ शर्त लगाई थी कि अगर सपा जीती तो वह अपना टैंपो मुझे देगा, अगर भाजपा चुनाव जीती तो मैं अपनी बाइक दूंगा. चुनाव नतीजे आए तो सपा को हार मिली और इस तरह सपा समर्थक अपनी शर्त हार गया.

सपा समर्थक अवधेश कुशवाहा ने अखिलेश यादव से मिलने के बाद कहा कि मैं बाइक से गांव-गांव जाकर बिजली का सामान बेचता था. लेकिन शर्त में बाइक देनी पड़ी. सपा अध्यक्ष ने मुझे गाड़ी से ज्यादा का चेक दिया है. साथ ही कहा कि आगे से ऐसा न करूं. अब मैं गाड़ी खरीदकर दोबारा से अपना कामकाज शुरू करूंगा.