दुल्हन ने डाली वरमाला तो दूल्हे के दोस्तों ने.., Video देख आप भी पकड़ लेंगे अपना सिर

The bride put garland and the groom's friends .., watching the video you will also hold your head
The bride put garland and the groom's friends .., watching the video you will also hold your head
इस खबर को शेयर करें

शादी में दूल्हा और दुल्हन कई रस्में निभाते हैं. खासकर कि हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक दूल्हा और दुल्हन को ढेर सारी रस्में (Rituals) निभानी पड़ती हैं. लेकिन वरमाला की रस्म के बारे में तो हम सभी जानते हैं. इसके मुताबिक दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को फूलों की वरमाला (Varmala) पहनाते हैं. इस वीडियो में ढेर सारी शादियों (Marriages) के मजेदार मोमेंट्स दिखाए गए हैं. लेकिन आपको 18 मिनट और 44 सेकेंड से वीडियो पर गौर करना है. इस वीडियो में दुल्हन जैसे ही दूल्हे (Groom) को वरमाला पहनाती है, तभी कुछ ऐसा होता है कि हर कोई हंसने लग जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

दूल्हे के दोस्तों की हुई बेइज्जती
इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त अपने ही पैर पर मानो कुल्हाड़ी मार लेते हैं और अपनी बेइज्जती (Insult) को आमंत्रित करते हैं. दरअसल दूल्हे के दोस्त जैसे ही दूल्हे को वरमाला से बचाने के लिए गोदी उठाते हैं, उससे पहले ही दुल्हन (Bride) उसे वरमाला पहना देती है. अपने दोस्तों की इस हरकत पर दूल्हे की भी हंसी छूट जाती है. इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है.

वीडियो देख लोगों को आई हंसी
इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को न केवल एंटरटेन (Entertain) किया बल्कि खूब हंसाया भी है. इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन (Reaction) देते नजर आए. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि दोस्तों को एक काम दिया था, वो भी ठीक से नहीं कर पाए.