बच्चे ने पुलिस अंकल से लगाई गुहार! ”मेरे परिवार को मेरी मां से बचा लो”, वीडियो देखकर आपका दिल पसीज जाएगा.

इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के अलीगढ से एक नन्ही सी जान का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो मासूम बच्चा पुलिस अंकल से मदद की गुहार लगा रहा है। बच्चा कहता है कि “मुझे और मेरे पापा को मम्मी रोज मारती हैं, बर्तन धुलवाती हैं, रोज-रोज जेल भेजने की धमकी देतीं हैं।”

बता दें कि पूरा मामला अलीगढ के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सुरक्षा विहार का है। इस वीडियो में पुलिस से मदद की गुहार लगाता बच्चा, यहां रहने वाले अंशुल चौधरी का 7 वर्षीय बेटा ‘लक्षाना’ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अंशुल चौधरी की शादी 10 साल पहले हुई थी। अंशुल चौधरी का आरोप है कि उनकी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चलता है, जिसके चलते वह आए दिन घर में कलेश करती है और पूरे परिवार को जेल भिजवाने की धमकी भी देती है।

अंशुल ने बताया कि बच्चों को मारना और उनके परिवार के साथ मारपीट करना महिला का रोज का काम बन गया है। अंशुल के अनुसार, उन्हें डर है कि उनकी पत्नी अपने आशिक के साथ मिलकर कही उन्हें और उनके परिवार को जान से न मार दे। इसलिए उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर पुलिस से गुहार लगाई है कि उनके परिवार की सुरक्षा करें।

वहीं घर में आए दिन के कलेश को देख बच्चा भी सहमा हुआ है। नतीजतन बच्चे ने यह वीडियो बनाया है। उधर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के आलाधिकारी ने मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि आपसी विवाद के चलते महिला पिछले कई महीनों से अपने मायके में रह रही है। नीचे वीडियो में देखिये बच्चा क्या कुछ कह रहा है।