बेटी के शव के 10 टुकड़े किए फिर पत्नी को मार डाला, दर्दनाक कहानी देख दंग रह गई पुलिस

The dead body of the daughter was cut into 10 pieces, then the wife was killed, the police were stunned to see the painful story
The dead body of the daughter was cut into 10 pieces, then the wife was killed, the police were stunned to see the painful story
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: दादर और नगर हवेली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. 53 साल के एक बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी और 15 साल की बेटी की हत्या कर दी है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि शख्स ने अपनी बेटी के शव के 10 टुकड़े कर दिए और फिर उसकी लाश को नहर में फेंक दिया. वहीं, उसकी पत्नी की लाश बोरे में बंद मिली. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सिलवासा के डोकमर्डी इलाके का रहने वाला योगेश मेहता है. जिसने इस घटना को अंजाम दिया है.

टीवी पर हर रोज देखता था क्राइम शो
पुलिस ने बताया कि युवक सूत का कारोबार करता था. वह उसी शहर में अपनी 43 वर्षीय पत्नी रेशमा और 18 व 15 वर्षीय बेटियों के साथ रहता था. पुलिस ने बताया कि युवक गुजरात के सूरत का रहने वाला है. इस मामले में पुलिस चौंकाने वाला दावा कर रही है. पुलिस ने आशंका जताई है कि योगेश टीवी पर क्राइम शो देखकर प्रेरित हुआ था. इसी वजह से उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

दरवाजा खोलते ही पुलिस हो गई हैरान
पुलिस ने बताया कि हत्या करने के लिए युवक ने चाकू और हथौड़े से अपनी बेटी के शव के दस टुकड़े कर दिए. युवक ने शरीर के टुकड़ों को ठिकाने लगाने का प्रयास किया था. अब पुलिस उन टुकड़ों की तलाश कर रही है. पुलिस को शरीर के कुछ हिस्से मिले हैं लेकिन तलाश जारी है. मामला तब सामने आया जब उसके घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों को शक हुआ. पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस जैसे ही घर पहुंची तो हैरान रह गई, दरवाजा खोलते ही पुलिस को उसकी पत्नी की लाश मिली. पुलिस पूरे मामले को एकदम गहराई से जांच कर रही है.