जल्लाद पिता ने 7 दिन की मासूम को मारीं 5 गोलियां, वजह जान खौल उठेगा खून

इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी सात दिन की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी. पिता के वहशीपन का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने मासूम में एक नहीं बल्कि पांच गोलियां दागीं. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके गम और दशहत का माहौल है.
IG ने तलब की रिपोर्ट

‘एआरवाई न्यूज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रूर पिता ने अपनी बच्ची को पांच गोलियां मारीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह खबर तेजी से वायरल हो रही है. लोग आरोपी बाप को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब के महानिरीक्षक (IG) ने घटना पर संज्ञान लिया है और क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी (आरपीओ) सरगोधा से घटना की रिपोर्ट तलब की है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता बेटा चाहता था, लेकिन जब बेटी हुई तो वो गुस्से में पागल हो गया और बच्ची को मौत के घाट उतार डाला.

‘जल्लाद बाप को बक्शा नहीं जाएगा’
आईजी ने जल्लाद बाप को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. उनका कहना है कि मासूम को मौत के घाट उतारने वाले को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा. गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले लाहौर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. एक महिला ने अज्ञात कारण से अपने दो बच्चों की हत्या कर दी थी (Mother Killed her Kids) . इस घटना को लेकर काफी बवाल भी मचा था.
हत्यारी मां ने खुद को ब्लेड से काटा

घटना लाहौर के गुलशन हयात पार्क के पास की थी, जहां नजमा नाम की एक महिला ने अपने दो बेटों की गला दबाकर हत्या कर दी थी. मृतक बच्चों की पहचान आठ साल के तल्हा और 12 साल के बिलाल के रूप में हुई थी. अपने बच्चों की हत्या करने के बाद महिला ने खुद को भी ब्लेड से काटकर घायल कर लिया था. इसके बाद पड़ोसियों ने महिला को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था.