हनीमून में जोश में आ गई मोटी दुल्हन, ऐसी हुई शुरु दूल्हा हो गया बेहोश, होश आया तो….

The fat bride got excited in the honeymoon, this is how the groom became unconscious, when he regained consciousness....
The fat bride got excited in the honeymoon, this is how the groom became unconscious, when he regained consciousness....
इस खबर को शेयर करें

अलीगढ़: Groom Unconscious on Honeymoon शादी ब्याह से जुड़ी कई खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इन खबरों और वीडियो में कुछ हंसी मजाक से भरपूर होते हैं तो कुछ विवादित होते हैं। वहीं दूसरी ओर कई ऐसी भी खबरें आती है जिसमें हमें लुटेरी दुल्हन के कारनामे पढ़ने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

दरअसल, अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर माह में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी। सत्यम के अनुसार 8 दिसंबर 2022 को वह पत्नी दीपासी के साथ हनीमून के लिए उत्तराखंड गया हुआ था। 9 दिसंबर को ऋषिकेश पहुंचे तो बस स्टैंड के नजदीक पारस प्लाजा होटल में कमरा किराए पर ले लिया। कमरे में पहुंचने के बाद पीने के लिए चाय मंगाई। दीपासी ने ही मुझे चाय दी। उसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गया।

पीड़ित सत्यम ने पुलिस को बताया कि रात को 2 बजे उसे होश आया तो पत्नी दीपासी का सारा सामान, पैसा, ज्वेलरी सब कुछ गायब था। जब मैंने होटल के सीसीटीवी में चेक किया तो दीपासी बस से जाती हुई दिखाई दी। होटल वालों ने सत्यम से कहा कि उसकी पत्नी तो शाम 7 बजे ही यहां से चली गई थी। बीवी के भागने के बार में सत्यम ने घर वालों को जानकारी दी साथ ही लोकल पुलिस को भी बताया। जानकारी लगाने पर सामने आया कि दीपासी दिल्ली की बस में बैठी थी। सत्यम के मुताबिक दीपासी 30 हजार रुपए कैश और 3-4 लाख रुपए की गोल्ड ज्वेलरी साथ ले गई है।

सत्यम के परिवारवालों ने दीपासी के माता-पिता को इसके बारे में सूचना दी। उन लोगों ने कहा कि जो हो गया सो हो गया। साथ ही उन लोगों ने बताया कि दीपासी का अंशु यादव नाम के लड़के से संबंध है। अंशू बहुत बदमाश है इसलिए अब तुम भी दीपासी को भूल जाओ और हम भी भूल जाएंगे। वहीं, सत्यम ने भी कहा कि साल 2019 में ही अंशु और दीपासी की शादी हो चुकी थी। जब उसके पड़ोसियों से जानकारी ली तो पता चला कि वह पहले भी कई बार घर से भाग चुकी है। शादी होने के बाद भी उसके परिवार वालों ने फिर से मेरे साथ उसकी शादी कर दी।

सत्यम के मुताबिक, शादी परिचित के जरिए हुई थी। उस समय दीपासी के परिवारवालों ने कहा था कि हमारे पास शादी में खर्च करने के लिए पैसे नही हैं। इस बात पर मेरे परिवार वालों ने 10 लाख रुपए का खर्चा शादी में किया था। खुद के साथ हुए धोखे के बाद सत्यम ने उत्तराखंड पुलिस, अलीगढ़ पुलिस और आगरा पुलिस को लिखित शिकायत दी। मगर, किसी भी तरह कार्यवाई किसी भी थाने की पुलिस ने नहीं की है। पुलिस की लापरवाही से परेशान होकर सत्यम ने कोर्ट की शरण ली है। वहीं, दीपासी ने सत्यम पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा उस नोटिस भेजा है।