पुलिस चौकी में महिलाओं के सामने ही चड्ढी पहनकर नंगे बैठ गये दारोगाजी, लोग हैरान

The inspector sat naked wearing underwear in front of women at the police post, people were shocked
The inspector sat naked wearing underwear in front of women at the police post, people were shocked
इस खबर को शेयर करें

Unnao Police Viral Video : उत्तर प्रदेश अपने कमाल और कारनामों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। कभी फर्जी एनकाउंटर के आरोप लगते हैं तो कभी सिपाही बल्ब चुराते कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब उन्नाव के दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं कि क्या इस दरोगा के अंदर कोई सामाजिक शर्म है या नहीं?

उन्नाव पुलिस का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जगह कई महिलाएं एकत्रित हैं। आवाज से साफ पता चल रहा है कि कोई धार्मिक अनुष्ठान हो रहा है। महिलाएं इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एकत्रित हुई हैं। इन्हीं महिलाओं से कुछ ही दूरी पर एक दरोगा लगभग नग्न अवस्था में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

बताया गया कि दरोगा जी, अपनी चौकी में बैठे हैं। जिस जगह ये चौकी बनाई गई, वहां एक मंदिर भी है और इसी मंदिर में कोई कार्यक्रम हो रहा था और दरोगा जी सिर्फ अंडरवियर पहनकर महिलाओं के सामने बैठे दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोग दरोगा जी के व्यवहार में सवाल उठाने लगे।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शर्मनाक जितनी निंदा की जाए कम है, महिलाओं को चाहिए कि उसी जगह इस वर्दी वाले की अच्छे से खातिरदारी कर दें। एक अन्य ने लिखा कि इसी हालत में इनका जुलूस निकाल देना चाहिए, यही इनकी सजा है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि शर्म को बेचकर पी गए हैं, इतनी महिलाएं बैठीं हैं, उनका भी सम्मान नहीं कर रहे।

एक ने लिखा कि ऐसे पुलिस वाले को बर्खास्त कर देना चाहिए, इन्हें सामाजिक ज्ञान ही नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को उठाकर जेल में डाल देना चाहिए, क्यों इस इंसान को नहीं पता कि अपरिचित महिलाओं के सामने किस तरह पेश आते हैं? बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं।