रजत शर्मा ने रागिनी को गाली दी या नहीं, हो गया पूरा पर्दाफाश-आप भी जानें

इस खबर को शेयर करें

Rajat Sharma Ragini Nayak Row: कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक और देश के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रजत शर्मा का एक लाइव टीवी डिबेट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आरोप है कि रजत शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान रागिनी नायक को अपशब्द कहे हैं। ये विवाद पिछले एक हफ्ते से ट्रेंड कर रहा है। अब इस मामले में नया मोड़ आया है।

अब कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में रागिनी नायक ने 4 जून को चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान उनके खिलाफ ”अपमानजनक भाषा” का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

वहीं दूसरी ओर रजत शर्मा ने अपने ट्विटर पर रागिनी नायक के खिलाफ एक वीडियो शेयर कर कहा है कि वह अब इस मामले में कोर्ट पर मिलेंगे। रजत शर्मा ने लिखा, ”झूठ पकड़ा गया…अगला राउंड कोर्ट में।” आइए जानें इस मामले का हर अपडेट।

रजत शर्मा ने कहा- ‘झूठ पकड़ा गया, अब अगला राउंड कोर्ट में’
रजत शर्मा ने रागिनी नायक को लेकर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ”झूठ पकड़ा गया, अब अगला राउंड कोर्ट में होगा।” बता दें कि इंडिया टीवी इस मामले पर रागिनी नायक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है।

रजत शर्मा ने वीडियो में कहा,

”मैं पिछले 44 सालों से पत्रकारिता कर रहा हूं…।लेकिन बड़े दुख के साथ मैं आपको एक साजिश के बारे में बताने जा रहा हूं। ये बताते हुए मेरा मन बहुत भारी हो रहा है। 31 सालों से आपने मुझे टीवी पर देखा होा। सब जानते हैं कि मैंने कभी किसी का अपमान नहीं किया और ना ही किसी को गाली दी है। आज तक मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की। मुश्किल से मुश्किल से सवाल को भी हंस कर पूछा है। हमेशा अपनी बात शालिनता से कही है। इसलिए मुझे आपसे इतना प्यार मिला है। लेकिन जब मुझे पता चला कि कांग्रेस की मीडिया सेल ने सोशल मीडिया पर एक झूठा कैंपेन चलाया तो कि मैंने काउंटिंग वाले दिन एक लाइव शो के दौरान गाली दी। ये सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने अपने जीवन में आज तक किसी को गाली नहीं दी है।”

नायक ने पुलिस शिकायत में क्या कहा है?
पुलिस शिकायत में रागिनी नायक ने कहा है कि, कथित तौर पर 4 जून को सुबह 11 बजे लाइव शो के दौरान रजत शर्मा ने गाली दी थी। नई दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी शिकायत में रागिनी नायक ने कहा कि, ‘रजत शर्मा का ने जो किया है, ये उनकी गरिमा का अपमान है। रजत शर्मा को ये लगता है कि वह इसलिए बच सकते हैं क्योंकि उन्हें सत्ता प्रतिष्ठान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मिला हुआ है।’