लापता लड़की ने पुलिस के सामने कहा- मैं गैंगस्टर से प्यार करती हूं: सिंदूर लगाकर थाने पहुंची

The missing girl said in front of the police- I love the gangster: wearing vermilion reached the police station
The missing girl said in front of the police- I love the gangster: wearing vermilion reached the police station
इस खबर को शेयर करें

पूर्णिया। पूर्णिया में शादी से पहले लापता हुई लड़की आज खुद सिंदूर लगाकर थाना पहुंच गई। लड़की की मां ने जेल में बंद एक गैंगस्टर पर उसे अगवा करने का आरोप लगाया था, लेकिन थाने में पहुंची खुशबू (24) ने पुलिस वालों से कहा कि वो जेल में बंद राहुल (30) से प्यार करती है और दोनों ने 2018 में ही शादी कर ली थी। उसकी मां के सारे आरोप झूठे हैं। मां मेरी और राहुल की शादी नहीं होने देना चाहती है। जबकि मां का कहना है कि उसकी बेटी झूठ बोल रही है। आइए, अब समझते हैं गैंगस्टर से इश्क और मां के आरोपों की क्या है पूरी कहानी…

जिले के खजांची थाना इलाके से एक लड़की की शादी 12 जून को कोलकाता के एक लड़के से तय हुई। 5 जून को खुशबू शॉपिंग का बहाना बनाकर घर से निकली और लौटी नहीं। मां ने थाने में 6 जून को आवेदन दिया। मर्डर केस में जेल में बंद राहुल यादव पर कई तरह के आरोप लगाए, मां के मुताबिक जेल में बंद राहुल खुशबू को उठा लेने के धमकी देता था। साथ ही मां का कहना था कि राहुल ने खुशबू को प्रपोज किया था, लेकिन मेरी बेटी ने उसका प्यार ठुकरा दिया था। 7 जून को पुलिस ने मामला दर्ज किया।

शिकायत के बाद एक्टिव हुई पुलिस

शादी से पहले लड़की के लापता होने और गैंगस्टर का नाम आने के बाद पुलिस लड़की की तलाश को लेकर एक्टिव हुई। लड़की की मां के आरोप के आधार पर पुलिस ने राहुल यादव के घर वालों पर दबिश बनाई। जिसके बाद खुशबू सोमवार को खुद थाने पहुंच गई।

राहुल की बहन के घर पर थी खुशबू

पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद खुशबू सहायक खजांची थाने पहुंची। जहां सहायक खजांची थाने में खुशबू ने बताया कि वो भागलपुर में राहुल की बहन के यहां छिपी थी। खुशबू ने कहा कि राहुल और मैं प्यार करते हैं 2018 में ही शादी कर चुके हैं। मुझे किसी ने अगवा नहीं किया था, मैं खुद गई थी। मां के सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

झूठ बोल रही है खुशबू

घटना के संबंध में गुमशुदा लड़की की मां मीरा देवी ने बताया कि खुशबू झूठ बोल रही है। खुशबू ने राहुल से कोई शादी नहीं की। वह गैर कास्ट के लड़के से कभी भी शादी के लिए तैयार नहीं थी। सिखा-पढ़ाकर उसे राहुल यादव के घर वालों ने भेजा है।

क्या कहती है पुलिस

सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद आज सहायक खजांची थाना पहुंचकर खुशबू ने अपनी बात पुलिस को बताई है। लड़की का बयान कराया गया है। कल कोर्ट में खुशबू की पेशी होगी।