मुजफ्फरनगर में चोरों का तांडव, कहीं फाड लिये कुंडल, कहीं खंगाल दिया घर

The orgy of thieves in Muzaffarnagar, many torn coils, searched the house somewhere
The orgy of thieves in Muzaffarnagar, many torn coils, searched the house somewhere
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। खतौली के सैनी नगर मोहल्ले में चोर बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी व आभूषण चोरी कर ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला। लेकिन चोरों की पहचान में सफलता नहीं मिली।

मोहल्ला सैनी नगर दयालपुर निवासी मदन मेन रोड पर कीर्ति स्तंभ के पास खाने की ठेली लगाता है। मदन की पत्नी बाला देवी बच्चों को चिकित्सक से दवाई दिलवाने मुजफ्फरनगर गई हुई थी। मदन और उसका पुत्र मनीष ठेली पर गए हुए थे। इस दौरान चोर मकान में घुसे। अलमारी व संदूक के ताले तोड़कर उनमें रखे सोने-चांदी के आभूषण व 1.50 लाख की नकदी ले गए। मदन की पत्नी बालादेवी के घर पहुंचने पर चोरी का पता चला। उसने पति को सूचना दी। मदन और उसका पुत्र मनीष घर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना की जानकारी ली। पीडि़त ने चोरी की घटना की तहरीर दी है। बताया कि डेढ़ लाख रुपये खेती के आए थे। रुपये अलमारी में रखे हुए थे। इंस्पेक्टर संजीव कुमार का कहना है कि पुलिस टीम को चोरों की तलाश में लगाया हैं। जल्द चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की वारदात का राजफाश किया जाएगा।

ककराला में आंगन में सो रही सास-बहू के बदमाशों ने कानों के कुंडल खींच लिए

गांव ककराला में आंगन में सो रही सास-बहू के बदमाशों ने कानों के कुंडल खींच लिए। शोर-शराबा होने पर ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह फरार होने में कामयाब रहे। इस वारदात से ग्रामीण क्षेत्र में छत या आंगन में सोने वालों में दहशत है।

भोपा थाना के गांव ककराला में बुधवार की रात्रि में माया पत्नी स्वर्गीय महेंद्र अपनी पुत्रवधू प्रियंका के साथ घर के आंगन में सो रही थी। दीवार फांद कर आए बदमाशों ने सास बहू के कानों से सोने के कुंडल खींच लिए। पीड़ा के चलते सास बहू की चीख निकल गई। महिलाओं की चीख सुनने के बाद ग्रामीणों ने कुंडल खींचकर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया लेकिन वह जंगल के रास्ते फरार हो गए। पीडि़ताओं ने बताया कि बदमाश कैपरी और बनियान पहने हुए थे। सूचना पर सब इंस्पेक्टर विनोद तेवतिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले एक सप्ताह से गांव में संदिग्ध लोगों का आना-जाना बना हुआ हैं। परिजनों ने पीडि़तों का भोपा सरकारी अस्पताल में जाकर उपचार कराया। पीडि़त परिवार ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।