मालगाड़ी के इंजन में लटका मिला महिला का कटा सिर, मचा हड़कंप, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

The severed head of the woman was found hanging in the engine of the goods train, there was a stir, the police engaged in the search of the torso
The severed head of the woman was found hanging in the engine of the goods train, there was a stir, the police engaged in the search of the torso
इस खबर को शेयर करें

बरेली: उत्तर रेलवे के बरेली जंक्शन स्थित राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) शनिवार सुबह से एक महिला का धड़ तलाशने में जुटी है. क्योंकि,महिला का सिर रोजा से बरेली आने वाली मालगाड़ी (गुड्स ट्रेन) के इंजन में लटका मिला है. मगर, महिला का धड़ नहीं है. इसके बाद से जीआरपी रेल ट्रैक खंगाल रही है.

बरेली की रामगंगा स्टेशन के यार्ड में खड़ी गुड्स ट्रेन के इंजन में महिला का सिर लटका हुआ था. यह देख कर रामगंगा स्टेशन पर यात्रियों में हड़कंप मच गया. यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी. स्टेशन मास्टर ने जीआरपी थाने को मेमो भेजकर जानकारी दी. इसके बाद जीआरपी ने महिला का सिर कब्जे में ले लिया. मगर, इसके बाद धड़ की तलाश में जुट गई है. महिला का धड़ बरेली से लेकर रोजा रेलवे जंक्शन तक तलाश किया जा रहा है.यह गुड्स ट्रेन शुक्रवार रात रोजा रेलवे जंक्शन से बरेली सीमेंट लेकर आई थी.

रोजा रेलवे जंक्शन के अफसरों का कहना है कि गुड्स ट्रेन सीमेंट लोड कर कहां से आई है.इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. लोको पायलट दीपक शर्मा का कहना है कि रोजा से बरेली तक कहीं भी गुड्स ट्रेन नहीं रुकी है.बरेली जंक्शन जीआरपी गुड्स ट्रेन कहां से लोड हुई है. यह भी जानकारी जुटा रही है. इसके साथ ही महिला के सिर के माध्यम से शिनाख्त की कोशिश की जा रही है.जीआरपी के उप निरीक्षक टीकम सिंह शिनाख्त की कोशिश में लगे हैं. बरेली जंक्शन जीआरपी इंस्पेक्टर का कहना है कि लोको पायलट दीपक शर्मा से बात की थी.

उनका कहना है कि गुड्स ट्रेन रोजा से चलकर बरेली आई है. इस दौरान कहीं भी बीच में गुड्स ट्रेन नहीं रुकी थी. इसलिए गुड्स ट्रेन के इंजन में महिला का सिर रोजा से भी पहले लटकने की उम्मीद है. रेलवे अफसरों के माध्यम से मालगाड़ी कहां से चली है.इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है. किस- किस स्टेशन पर रुकी थी. यह भी जांच की जा रही है.

दरोगा के बेटे ने किया सुसाइड
शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मणिनाथ निवासी भूपेंद्र कुमार (27 वर्ष) ने सुसाइड कर लिया है.मृतक के भाई भानु प्रताप ने बताया कि पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा थे. मगर, 2008 में उनकी मृत्यु हो गई.मृतक भूपेंद्र कुमार ने रात खाना खाया था. इसके बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह को उसका शव फांसी पर लटका मिला था. युवक के डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है.