बेटी के कमरे से आ रही थी बस बस की आवाजें, झांक कर देखा तो रूम में बेटी के साथ…

इस खबर को शेयर करें

मुंगेर. बिहार के मुंगेर थाना क्षेत्र में एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मां और चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बेटी के पिता और दादा फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। प्रेम प्रसंग में चल रहे युवक युवती भी एक दूसरे से मिलने में दस बार सोच रहे हैं।

प्रेमी के साथ थी बेटी

दरअसल रात के समय बेटी के कमरे से बस बस करो की आवाजें आ रही थी। ऐसे में पहले मां ने झांककर देखा तो उसके कमरे में प्रेमी भी थी और उनकी बेटी आपत्तिजनक स्थिति में थी। इसके बाद मां ने बेटी के पिता सहित अन्य घरवालों को भी उठाकर इस बारे में बताया, जिसके बाद सभी ने मिलकर दरवाजा खुलवाया और गुस्से में बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

10 दिन बाद हुआ खुलासा

दरअसल पुलिस ने इस मामले का दस दिन के अंदर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक बेटी का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध थे। जिसका पता घरवालों को भी पता था। लेकिन वे उन दोनों के संबंध से खुश नहीं थे। वे हमेशा विरोध करते थे। इसी बीच एक दिन रात को जब बेटी के कमरे से ऐसी आवाजें आने लगी तो घरवालों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने बेटी के कमरे का दरवाजा खुलवाया और गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी। वहीं युवक फरार हो गया।

लाश को पुलिया से फेंका

बेटी की हत्या करने के बाद इसे घटना का रूप देने के लिए घरवालों ने बेटी की लाश को श्रीकृष्ण सेतु से गंगा नदी में फेंक दिया। इसके बाद थाने में जाकर बेटी के अपहरण का केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले की जांच की तो मामला कुछ और ही निकला। इसके बाद बेटी की मां और चाचा से पूछताछ की तो उन्होंने पूरा मामला बता दिया। इसके बाद पुलिस ने मां और चाचा को गिरफ्तार कर लिया। जबकि पिता और दादा फरार है।