इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन की शुरुआत धमाकेदार

इस खबर को शेयर करें

 

आईपीएल 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन की शुरुआत धमाकेदार रही है। कोलकाता नाइट राइडर्स रविवार को इस सीजन के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ने वाली है। इस मैच से पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए प्लेइंग 11 का चयन एक बड़ी समस्या बना हुआ है। मोर्गन ने हालांकि संकेत दिया है कि सुनील नारायण को पहले मैच में टीम में जगह मिल सकती है।

कैप्टन इयोन मोर्गन शनिवार को आलोचनाओं से घिरे ऑल राउंडर सुनील नारायण के बचाव में आए हैं। शाकिब अल हसन के साथ तुलना पर, मॉर्गन कहते हैं कि नरेन अलग नहीं हैं। मॉर्गन ने नरेन के योगदान की प्रशंसा की।

सुनील ने पिछले चरणों में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के साथ केकेआर को कई विकल्प प्रदान किए हैं। लेकिन 2020 में वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। सुनील नरेन को पिछले सीज़न में संदिग्ध कार्रवाई के लिए भी सूचित किया गया था।

नरेन की तारीफ की

केकेआर को बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब के रूप में एक अच्छा बैक-अप खिलाड़ी मिला है। लेकिन केकेआर के कप्तान अलग तरह से सोचते हैं। उन्होंने कहा, “शाकिब और सुनील अलग नहीं हैं।”

मोर्गन ने कहा है कि नरेन में सुनील ने बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है। कप्तान ने कहा, “मैच के महत्वपूर्ण क्षणों में, विशेष रूप से पिछले साल, सुनील को गेंद दी गई या उन्हें बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया क्योंकि वह बार-बार ऐसी परिस्थितियों में रहे हैं।”

मॉर्गन ने नरेन को खुद पर भरोसा करने वाले खिलाड़ी के रूप में वर्णित किया है। केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने कहा, “नरेन को खुद पर भरोसा है और मुश्किल परिस्थितियों में टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।”