जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, ईशांत शर्मा चोटिल हुआ

इस खबर को शेयर करें

 

आईपीएल 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के सीज़न 14 में, दिल्ली की राजधानियों ने अपनी यात्रा की शुरुआत जीत के साथ की। शनिवार को खेले गए पहले मैच में, दिल्ली की राजधानियों ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराया। लेकिन अब दिल्ली के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने नहीं आ रही है। दिल्ली के स्टार तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोटिल हो गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में इशांत शर्मा के बिना दिल्ली कैपिटल की टीम मैदान पर उतरी। ईशांत शर्मा की जगह अवेश खान को टीम में देखकर हर कोई हैरान था। लेकिन मैच के बाद ईशांत शर्मा के चोटिल होने की जानकारी सामने आई है।

दिल्ली कैपिटल के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने इशांत शर्मा की फिटनेस पर एक अपडेट जारी किया है। कैफ ने कहा, “ईशांत शर्मा चोटिल हैं। अगर वह फिट होते तो सीएसके के खिलाफ मैच में मौका मिलना तय था। लेकिन ईशांत की चोट के कारण हमें अवेश खान के साथ मैदान में उतरना पड़ा।”

वॉक्स ने गेंदबाजी की कमान संभाली

दिल्ली की राजधानियों के लिए, हालांकि, पहले मैच में मुश्किलें कम नहीं थीं। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज रबाडा और नूरहिया क्वारंटाइन के नियमों के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं बन पाए। पहले मैच में दिल्ली की राजधानियों की टीम वॉक्स और टॉम करन के साथ बाहर आई।

दिल्ली के तेज गेंदबाजों ने हालांकि पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। अवेश खान और क्रिस वोक्स दो-दो विकेट लेने में सफल रहे। दिल्ली के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके के सामने 189 रनों की चुनौती थी। दिल्ली की टीम ने 18.4 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया।