दिल्ली से उत्तराखंड आ धमकी एक्स-गर्लफ्रेंड, जमकर हुई मारपीट और फिर दोनों पर FIR

Ex-girlfriend came from Delhi to Uttarakhand, fiercely fought and then FIR on both
Ex-girlfriend came from Delhi to Uttarakhand, fiercely fought and then FIR on both
इस खबर को शेयर करें

हल्द्वानी. दिल्ली से उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुंची एक लड़की अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के घर आ धमकी और हंगामा करने लगी. दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. लड़की ने आरोप लगाया कि पूर्व प्रेमी ने उसके चरित्र पर सवाल उठाए और उसकी मां के बारे में अपशब्द कहे. वह आरोपी की मां से शिकायत करने के लिए आई थी, लेकिन एक्स-बॉयफ्रेंड और उसके परिवार ने उसके साथ मारपीट कर दी. वहीं लड़के ने भी लड़की पर रेप के झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

मामला मुखानी थाने के अंतर्गत आने वाले बिठौरिया क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, अभिषेक और रचना (बदले हुए नाम) दूर के रिश्तेदार हैं. साल 2021 में दोनों की मुलाकात मेरठ में एक शादी में हुई थी. दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. इसी साल उनका ब्रेकअप हो गया. लड़की ने पुलिस को बताया किअभिषेक फोन पर उसके कैरेक्टर को गलत बता रहा था और उसकी मां के बारे में अपशब्द कह रहा था. वह केवल उसकी मां से इसकी शिकायत करने आई थी, लेकिन यहां उसके साथ मारपीट की गई.

रचना ने तहरीर में बताया कि वह जब अभिषेक के घर पहुंची, तो उसके बड़े भाई ने दरवाजा खोला. इसके बाद अभिषेक भी वहां आ गया और आते ही उसने उसके थप्पड़ मार दिया. उसने पेट पर घूंसा भी मारा. रचना ने आरोप लगाया कि अभिषेक की मां ने बेटे को समझाने के बजाय मुझे घर के अंदर लाकर पीटने को कहा.

वहीं अभिषेक ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि रचना उसकी गर्लफ्रेंड थी. अप्रैल से उनकी लगातार बोलचाल नहीं थी लेकिन वह आए दिन उसे और उसके परिवार को धमकी देती रहती थी. फिर वह दिल्ली से उनके घर हल्द्वानी पहुंच गई और गालीगलौज करने लगी. वह उसकी मां को धमकी देते हुए पैसों की मांग कर रही थी. उसने कहा कि अब वह दिल्ली वापस जाएगी, तो पैसे लेकर नहीं तो उसको और उसके भाई को रेप के झूठे केस में फंसा देगी. रचना ने उसकी मां के साथ मारपीट कर बाल नोचने की कोशिश की.

मुखानी थानाध्यक्ष रमेश बोरा ने इस बारे में बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों पर मारपीट, गालीगलौज और धमकी की धारा में केस दर्ज किया गया है. आरोपों की जांच की जा रही है. जो भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.