हद हो गई! किस बात से परेशान हुईं SDM ज्योति मौर्य, पहुंची हाई कोर्ट

limit reached! What upset SDM Jyoti Maurya, reached High Court
limit reached! What upset SDM Jyoti Maurya, reached High Court
इस खबर को शेयर करें

पति को धोखा देने के आरोपों के उपरांत सुर्खियों में आई यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्या ने अब एक बड़ा कदम उठाया है। दरअसल वो इस मामले में अपने ऊपर बन रहे मीम्स को लेकर बहुत खफा हैं और वो चाहती हैं कि इनको सोशल मीडिया से हटाया जाए।

ज्योति मौर्या इस मामले पर बन रहे मीम्स, विडियो और गाने समेत अन्य चीजों के लिए हाई कोर्ट पहुंची हैं। दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए उन्होंने सामग्री पर कार्रवाई की मांग की है। उनकी याचिका की 21 सितंबर यानी गुरुवार को सुनवाई होने जा रही है। ज्योति मौर्या ने मांग की है कि उनके प्रर्सनल लाइफ से जुड़े किसी भी तरीके की ख़बरों और विडियो और गानों को सोशल मीडिया से हटाया जाए। साथ ही उन्होंने हाईकोर्ट से मांग की है कि उनकी निजी जीवन से जुड़ी खबरों को सोशल मीडिया और समाचार चैनल पर चलाने की इजाजत न दी जाए।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब वो अपनी याचिका लेकर न्यायालय पहुंची हैं। अगस्त में याचिका दायर कर उन्होंने उन्हें लेकर की जा रही गलत पोस्ट पर रोक लगाने की मांग की थी। बताते चलें कि अजय मोरे पर पति आलोक ने बेवफाई के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पत्नी का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर चल रहा है। फिलहाल दोनों के तलाक का मामला न्यायालय में है। खबर तो ये भी है कि आलोक की तरफ से शिकायत वापस लिए जाने के बाद इस मामले में जल्द जांच बंद हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संभावना जताई जा रही है कि दोनों पक्षों के मध्य समझौता हो गया है।