चुनाव लडते शिवपाल यादव के बेटे की तस्वीरें वायरल, बोले: ये तो मेरी बीवी की…

इस खबर को शेयर करें

बदायूं। बदायूं से सपा प्रत्याशी और सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की निजी जिंदगी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस घटना के बाद बदायूं की राजनीति में भूचाल गया. फोटो में दिखाई दे रहा है कि आदित्य यादव लड़कियों के साथ पूल पार्टी कर रहे हैं. आदित्य की इन पर्सनल फोटो को जिसने X पर अपलोड किया. उसे बीजेपी का समर्थक बताया जा रहा है.

वायरल फोटोस पर आदित्य यादव का कहना है कि ये उनके स्टूडेंट लाइफ की फोटो हैं, जो बीजेपी आईडी सेल द्वारा वायरल की जा रही हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि फोटो में जो लड़कियां दिखाई दे रही हैं उनमें से कुछ उनकी दोस्त हैं और बहन जैसी है जो उन्हें राखी बांधती है. साथ ही पत्नी की सहेलियां हैं. इस तरह के फोटो वायरल कर भाजपा ने उन लड़कियों की निजता का भी उल्लंघन किया है. जिससे उनका चरित्र साफ दर्शाता है कि चुनाव और राजनीति के लिए यह लोग किस स्तर तक गिर सकते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी बहुत अच्छे वोटों से चुनाव जीत रही है. जिससे भाजपा के लोगों में खीज उत्पन्न हो गई है. यह उसी खीज का नतीजा है, हो सकता है कि आगे चलकर एआई के माध्यम से मेरा अश्लील वीडियो वायरल किया जा सकता है. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि अभी हमने फोटोस तो नहीं देखे हैं लेकिन उनका एक इंटरव्यू देखा था. उनकी पर्सनल लाइफ पर बस इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके जो पूर्वज थे मुलायम सिंह यादव उन्होंने भी कहा था लड़के हैं गलतियां हो जाती हैं. अगर उससे भी कुछ ऐसा हो गया है तो उसमें मुझे कुछ नहीं कहना है वह जाने उनका चरित्र जाने.

समाजवादी प्रत्याशी आदित्य यादव के फोटो वायरल होने के बाद बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मुस्लिम खान कहा है कि इनके ताऊ मुलायम सिंह यादव ने कहा था की लड़के हैं लड़कों से गलतियां हो जाती हैं तो आज लड़के से गलती हो गई है. ऐसे चरित्र के लोगों को मुसलमान अपने घर में हरगिज नहीं घुसने देगा. बता दें कि इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे और पोते प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज आरोप लगा है. प्रज्वल रेवन्ना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उन पर सेक्स स्कैंडल के तहत केस भी दर्ज कर लिया गया है. ऐसे बीते दो दिनों के दौरान इन तस्वीरों पर विभिन्न राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आ रही है.